सैक्सी करीना 90 के बाद भी करना चाहती है काम

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 July, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
सैक्सी करीना 90 के बाद भी करना चाहती है काम
इस सितंबर को रिलीज होने जा रही फिल्म हिरोइन को सेंसर बोर्ड से ए सर्टिफिकेट मिला है। इस फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल ने मुख्य भूमिका निभाई है।
हीरोइन भारतीय फिल्मोद्योग की एक फिल्मी तारिका के पर्दे के पीछे के जीवन की कहानी पेश करती है। इस फिल्म का निर्देशन मधुर भंडारकर ने किया है। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर बॉलीवुड में लंबी पारी खेलना चाहती है और जोहरा सेहगल की तरह 90 साल के बाद भी काम करना चाहती है।
मधुर भंडारकर की बहुप्रतीक्षित फिल्म हीरोइन में करीना सुपरस्टार का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में एक अभिनेत्री के जिंदगी के विभिन्न पहलुओं को दिखाया गया है। वर्तमान की फिल्म इंडस्ट्री और सुपरस्टार के जीवन के उतार-चढाव को दर्शक पर्दे पर देखेंगे।
करीना कपूर ने अपनी आने वाली फिल्म हीरोइन और विद्या बालन की फिल्म डर्टी पिक्चर में समानता होने की बात से इंकार किया है। हीरोइन एकदम अलग फिल्म है और डर्टी पिक्चर से एकदम अलग है। दो फिल्मों की तुलना करना ठीक नहीं है। करीना ने कहा, द डर्टी पिक्चर 80 के दशक की कहानी है, जबकि हीरोइन आज के समाज पर आधारित है। डर्टी पिक्चर एक आइटम गर्ल की कहानी है, जबकि हीरोइन एक सुपरस्टार पर आधारित है। मैं यह फिल्म इसकी पटकथा और दूसरी फिल्मों से अलग होने के कारण कर रही हूं। मुझे लगता है कि दोनों फिल्मों की आपस में तुलना करना ठीक नहीं है, क्योंकि यह गलत है। हालांकि करीना ने हीरोइन में एक आइटम सॉन्ग हलकट जवानी भी किया है, लेकिन उनका कहना है कि इससे किसी की तुलना मत कीजिए..यह मेरा है।
हीरोइन के निर्देशक मधुर भंडारकर ने करीना के अभिनय की तारीफ करते हुए कहा, करीना ने बेहतरीन काम किया है और मुझे पूरा विश्वास है कि उन्हें इस फिल्म के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार मिलेगा।


टैग्स : बॉलीवुड, हीरोईन,करीना कपूर, 90 साल ,काम
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer