टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता : हेली शाह

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 July, 2020

टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता : हेली शाह
नई दिल्ली। टेलीविजन अभिनेत्री हेली शाह टीवी स्टार हिना खान के इस बात से सहमत हैं कि छोटे पर्दे के कलाकार हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सही मौके से वंचित रहते हैं। हेली कहती हैं, हिना ने हाल ही में जो कहा मैं उससे पूरी तरह से सहमत हूं। टीवी एक्टर्स को बॉलीवुड में सही मौका नहीं मिलता है। मैंने खुद इसका अनुभव किया है। मैंने कई बार ऑडिशन दिए हैं और मैंने देखा है कि वे बाकी लोगों को जिस नजर से देखते हैं, हमें उस नजर से नहीं देखते हैं।

वह आगे कहती हैं, उनका मानना रहता है कि हम इस काम को कर पाने में उतने सक्षम नहीं हैं। मेरा मानना है कि खुद को साबित करने के लिए हमें एक मौका दिया जाना चाहिए। हमें मौका दीजिए, हम साबित कर दिखाएंगे। हम भी कलाकार हैं और हम भी अच्छा काम करते हैं। जब हमें सही मौका नहीं मिलता है तो बुरा लगता है।

इस महीने की शुरूआत में हिना ने कहा था, हमारे पास समानता की कमी है। भाई-भतीजावाद हर कहीं है और यह हमारी इंडस्ट्री में भी मौजूद है। अगर आप एक स्टार हैं और आप अपने बच्चे को लॉन्च करना चाहते हैं, तो इसमें कोई बुराई नहीं है, लेकिन जब आप आउटसाइडर्स को समान मौका नहीं देते हैं, तो इसमें बुराई है। टेलीविजन कलाकार बॉलीवुड में मुश्किल से ही बड़ा नाम कमा पाते हैं क्योंकि हमें सही मौका नहीं मिलता। कम से कम हमें खुद को साबित करने का मौका तो दें। (आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

परिणीती का मस्त Style देखकर आप भी कहेंगे हाय!


Mixed Bag

Ifairer