विश्व कप के लिए इंग्लैंड की कमान नाइट को

By: Team Aapkisaheli | Posted: 23 May, 2017

विश्व कप के लिए इंग्लैंड की कमान नाइट को
लंदन। अगले माह होने वाले महिला क्रिकेट विश्व कप के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम की कमान हीदर नाइट को सौंपी गई है। इस 15 सदस्यीय टीम में सारा टेलर को भी शामिल किया गया है। महिला विश्व कप टूर्नामेंट की शुरुआत 24 जून से होगी और इंग्लैंड का पहला मुकाबला भारत से होगा। पिछले साल 28 वर्षीय टेलर ने बेचैनी-अवसाद के कारण क्रिकेट जगत से अनिश्चितकाल के लिए ब्रेक ले लिया था, लेकिन इस साल अप्रैल में वह फिर से इंग्लैंड टीम में शामिल हो गईं।

टेलर और नाइट को 15 सदस्यीय टीम में शामिल किए जाने के बारे में कोच मार्क रोबिन्सन ने कहा, टेलर की वापसी दर्शाती है कि वह कितना लंबा रास्ता तय कर यहां पहुंची है और आशा है कि इस टूर्नामेंट में वह और नाइट अपना 100 प्रतिशत प्रदर्शन करेंगी। हमें इस टीम की क्षमता पर बेहद भरोसा है। नाइट ने कहा, मेरे चोटिल होने के कारण तैयारियों में आई परेशानियां निराशाजनक थीं लेकिन अपने करियर में मैं इससे भी गंभीर चोटों को सह चुकी हूं। घरेलू जमीन पर अपनी टीम की कप्तानी करना सम्मान की बात है। इस टीम के खिलाडिय़ों में बहुत क्षमताएं हैं।

टीम : हीदर नाइट (कप्तान), टेमी ब्यूमोंट, कैथरीन ब्रंट, जॉर्जिया एल्विस, जेनी गन, एलेक्स हर्टले, डेनिले हाजेल, बेथ लांगस्टन, लॉरा मार्श, आन्या श्रबसोले, नताली सीवर, सारा टेलर, फ्रान विल्सन, लॉरेन विनफील्ड, डेनियल व्यात।

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer