आरूषि मामले में सुनवाई 16 मई तक टली, तलवार दम्पति को दस्तावेज सौंपने के आदेश

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
आरूषि मामले में सुनवाई 16 मई तक टली, तलवार दम्पति को दस्तावेज सौंपने के आदेश
गाजियाबाद। नोएडा के बहुचर्चित आरूषि और हेमराज हत्याकांड मामले की सुनवाई निचली अदालत ने सोमवार को 16 मई तक टाल दी। अदालत ने आरोपियों को एक सीडी और अन्य दस्तावेज सौंपने का आदेश जारी करने के बाद सुनवाई स्थगित कर दी।

इस मामले के आरोपी एवं आरूषि के माता-पिता दंत चिकित्सक नूपुर और राजेश तलवार ने ये दस्तावेज उपलब्ध कराने की मांग की थी। 16 मई को आरूषि और तलवार परिवार के नौकर हेमराज की हत्या को चार वर्ष हो जाएंगे। अतिरिक्त जिला और सत्र न्यायाधीश श्यामलाल ने 11 मई को मामले की पहली सुनवाई के दौरान तलवार दंपती की याचिका पर फैसला सुरक्षित रखा था।

तलवार दंपती के वकील ने जांच एजेंसी द्वारा उन्हें सौंपे गए मामले से जुडे दस्तावेजों में त्रुटियों की शिकायत की थी। सीबीआई के वकील आरके सैनी ने अदालत से कहा कि एजेंसी ने उन्हें सभी संबंधित दस्तावेज दे दिए हैं और केवल उन्हीं को रोका है जिन पर वह दंपती पर मुकदमा चलाने के लिहाज से भरोसा नहीं कर रही है। न्यायाधीश ने पहले मौखिक तौर पर सीबीआइ से तलवार दंपती को न्याय के लिए सभी दस्तावेज देने को कहा था। बाद में उन्होंने याचिका पर औपचारिक आदेश सुनाने के लिहाज से अगली सुनवाई के लिए 14 मई की तारीख तय की। तलवार दंपती ने अदालत में आवेदन कर दस्तावेजों की मांग की थी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer