कोहली एक अलग तरह के कप्तान हैं: केएल राहुल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 July, 2021

कोहली एक अलग तरह के कप्तान हैं: केएल राहुल
लंदन। भारतीय बल्लेबाज केएल राहुल ने कहा है कि कप्तान विराट कोहली एक अलग तरह के कप्तान हैं, जो मैदान पर अपना 200 प्रतिशत देते हैं। राहुल, जो वर्तमान में इंग्लैंड में भारतीय टीम के साथ हैं, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल प्लेइंग इलेवन में नहीं थे, ने शुक्रवार को कहा कि कोहली अपने साथियों को प्रोत्साहित करते हैं और उन्हें उच्च स्तर पर काम करने के लिए प्रेरित करते हैं।

राहुल ने फोर्ब्स इंडिया को बताया, विराट कोहली एक अलग तरह का कप्तान है। वह एक बहुत ही भावुक व्यक्ति है। वह 200 (प्रतिशत) पर काम करते है। 100 सबसे अच्छा है जो आप संभवत: कर सकते हैं, लेकिन वह 200 पर काम करते है। उनके अंदर लोगों को अपना 200 देने के लिए प्रेरित करने की अविश्वसनीय क्षमता है।

राहुल ने भारत के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के बारे में भी बात की और कहा कि हर खिलाड़ी उनके लिए सबसे ज्यादा सम्मान करता है।

राहुल ने कहा, जिस क्षण कोई कप्तान कहता है, हमारे युग से सबसे पहला नाम एमएस धोनी का आता है। हम सभी उसके अधीन खेले हैं। हां, उसने बहुत सारे टूर्नामेंट जीते हैं, देश के लिए अद्भुत चीजें की हैं लेकिन मुझे लगता है कप्तान के रूप में आपके पास जो उपलब्धि हो सकती है, वह है आपके साथियों का सम्मान, और हम में से कोई भी बिना सोचे-समझे उसके लिए एक गोली खा लेगा।

धोनी के नेतृत्व में सभी प्रारूपों में भारत में पदार्पण करने वाले राहुल ने उस गुणवत्ता के बारे में बात की जो उन्होंने टी20 और 50 ओवर के विश्व कप विजेता कप्तान से सीखी।

राहुल ने कहा, मैंने उनसे कुछ सीखा है और वह यह है कि वह उतार-चढ़ाव के माध्यम से कितने विनम्र रहे हैं। उन्होंने अपने देश को हर चीज से कैसे आगे रखा है, यह अविश्वसनीय है। (आईएएनएस)

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार


Mixed Bag

Ifairer