चैम्पियंस ट्रॉफी: पाक टीम में अकमल की जगह सोहेल की एंट्री

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

चैम्पियंस ट्रॉफी: पाक टीम में अकमल की जगह सोहेल की एंट्री
लाहौर। पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी उमर अकमल के फिटनेस टेस्ट में फेल होने का फायदा हारिस सोहेल को मिला है। अकमल के स्थान पर इस साल जून में आयोजित हो रही चैम्पियंस ट्रॉफी के लिए सोहेल को पाकिस्तानी टीम में शामिल किया गया है। सोहेल ने पिछली बार पाकिस्तान के लिए 2015 में अपना पिछला मैच खेला था। वह शनिवार को बांग्लादेश के खिलाफ अभ्यास मैच से पहले अपनी टीम के साथ शामिल हो सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि फिटनेस टेस्ट में फेल हो जाने के बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने चैम्पियंस ट्रॉफी की टीम में शामिल किए गए उमर अकमल को इंग्लैंड से वापस बुला लिया था। सोहेल को 2015 में कोलंबो को पी. सारा ओवल मैदान पर खेले गए टेस्ट मैच में घुटने में चोट लगी थी। इसके बाद दुबई में उनके घुटने की सर्जरी हुई, जिसके कारण उन्हें रीहेबिलिटेशन के लिए इंग्लैंड भेजा गया। टीम में वापसी के बारे में सोहेल ने कहा, ‘‘लंबे समय तक चोट से जूझने के बाद मैंने अपनी वापसी के लिए बहुत कड़ी मेहनत की है। मैंने अपने आप को तैयार रखा, क्योंकि एक खिलाड़ी होने के नाते मेरा लक्ष्य प्रदर्शन करना है। आशा है कि मेरी कड़ी मेहनत का फल मुझे इस बार मिले।’’

पाकिस्तान टीम

सरफराज अहमद (कप्तान, विकेटकीपर), हरिस सोहेल, अहमद शहजाद, अजहर अली, मोहम्मद हफीज, बाबर आजम, शोएब मलिक, इमाद वासिम, फखर जमान, फहीम अशरफ, मोहम्मद आमिर, वहाब रियाज, जुनैद खान, हसन अली और शादाब खान।


घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer