WTA rankings : अमेरिकी ओपन जीतकर शीर्ष-10 में पहुंचीं ओसाका

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2018

WTA rankings : अमेरिकी ओपन जीतकर शीर्ष-10 में पहुंचीं ओसाका
मैड्रिड। अमेरिका ओपन के फाइनल में दिग्गज खिलाड़ी सेरेना विलियम्स को हराकर जापान की पहली ग्रैंड स्लैम खिताब जीतने वाली महिला खिलाड़ी बनने का इतिहास रचने वाली नाओमी ओसाका ने महिला टेनिस संघ (डब्ल्यूटीए) रैंकिंग में शीर्ष-10 में स्थान हासिल किया है।

सोमवार को जारी रैंकिंग में ओसाका को सातवां स्थान हासिल हुआ है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, ओसाका ने फाइनल में सेरेना को सीधे सेटों में 6-2, 6-4  से मात दी थी। उन्होंने 12 स्थानों की छलांग लगाते हुए इस रैंकिंग में सातवां स्थान प्राप्त किया है।

रोमानिया की सिमोना हालेप पहले और डेनमार्क की कैरोलिन वोज्नियाकी दूसरे स्थान पर बरकरार हैं।

अमेरिकी ओपन के क्वार्टर फाइनल में लातविया की एनस्तासिया सेवास्तोवा के हाथों हारने वाली अमेरिका की खिलाड़ी स्लोआने स्टीफंस छह स्थान फिसलते हुए नौवें स्थान पर पहुंच गई हैं।

जर्मनी की एंजेलीक केर्बर को भी एक स्थान का फायदा हुआ है और वह अब तीसरे स्थान पर हैं। फ्रांस की कैरोलीन गार्सिया दो स्थान ऊपर उठते हुए चौथे स्थान पर पहुंच गई हैं।

चेक गणराज्य की पेट्रा क्वितोवा पांचवें स्थान पर बरकरार हैं। एक स्थान का फायदा हासिल कर यूक्रेन की एलीना स्वितोलीना छठे स्थान पर पहुंच गई हैं।

चेक गणराज्य की कैरोलिना प्लिस्वोका और लातविया की खिलाड़ी येलेना ओस्टापेंको अपनी-अपनी रैंकिंग पर बरकरार हैं। प्ल्स्किोवा आठवें और ओस्टापेंको 10वें स्थान पर हैं।

(आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

क्या देखा अपने: दीपिका पादुकोण का ग्लैमर अवतार


Mixed Bag

Ifairer