"हैदर" विलियम सेेक्सपियर के नाटक हेमलेट का फिल्म...

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 , 2014


शाहिद कपूर की फिल्म हैदर का इंतजार लोग बेसब्री से कर रहे हैं। जहां इसके गाने बिस्मिल.. ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है वहीं दूसरी ओर शाहिद का फिल्म में लुक लोगों के बीच में चर्चा का केन्द्र बना हुआ है। हैदर विलियम शेक्सपियर के नाटक हेमलेट का फिल्म रूपांतरण फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है जिसके दौरान फिल्म के हीरो शाहिद ने कहा कि हैदर उनके अब तक के करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है।

 शाहिद ने कहा , मैं गर्व के साथ यह कह सकता हूं कि हैदर मेरे करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। इस फिल्म में वह सबकुछ है, जो मैंने पहले कभी नहीं किया। इस फिल्म से मेरी सारी आशाएं जु़डी हैं। विशाल भारद्वाज की अपकमिंग फिल्म हैदर विलियम शेक्सपियर के नाटक हेमलेट का फिल्म रूपांतरण है। यह फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में शाहिद, श्रद्धा के अलाना तब्बू, इरफान खान और केके मेनन जैसे दिग्गज है। फिल्म के बारे में बात करते हुए फिल्म के हीरो शाहिद कपूर ने जमकर विशाल की तारीफ की और कहा कि फिल्म की जान विशाल भारद्वाज है जिन्होंने एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म बनायी है।

हैदर शाहिद के करियर की बेस्ट फिल्म! शेक्सपियर की रचनाओं में विशेष दिलचस्पी रखने वाले भारद्वाज उनके तीन नाटकों मैक्बेथ (मकबूल), ओथेलो (ओंकारा) और हेमलेट (हैदर) पर फिल्में बना चुके हैं। हैदर के ट्रेलर में दिख रहे शाहिद के रूप ने फिल्म समीक्षकों और दर्शकों में उत्सुकता पैदा कर दी है और ऎसे कयास लग रहे हैं कि यह शाहिद के बेहतरीन प्रदर्शनों में से एक होगी।

मालूम हो कि हैदर विलियम शेक्सपियर के नाटक हेमलेट का फिल्म रूपांतरण है। यह फिल्म दो अक्टूबर को सिनेमाघरों में आ रही है। फिल्म में शाहिद, श्रद्धा के अलावा तब्बू, इरफान खान और केके मेनन जैसे दिग्गज है।

Mixed Bag

Ifairer