‘मिर्जापुर’ के लिए बदलना पड़ा नाम : अली फजल

By: Team Aapkisaheli | Posted: 08 Nov, 2018

‘मिर्जापुर’ के लिए बदलना पड़ा नाम : अली फजल
मुंबई। अभिनेता अली फजल का कहना है कि उन्हें आगामी डिजिटल सीरीज ‘मिर्जापुर’ की शूटिंग के लिए अपना नाम बदलना पड़ा था। इस शो की शूटिंग बनारस और लखनऊ में हुई और ऐसे में शूटिंग के लिए अली को अपना नाम बदलकर मीर फतेह रखना पड़ा।

अली ने कहा, ‘‘बनारस और लखनऊ की शूटिंग वाली जगहों पर जाने के लिए मुझे अपना नाम बदलना पड़ा। ‘मिर्जापुर’ के लिए शूटिंग करना बेहद रोमांचक भी रहा और डरावना भी। मैं इसे गर्व से नहीं कह रहा हूं और दूसरों को ऐसा करने की सलाह भी नहीं दूंगा। अन्य लोगों को मैं यहीं कहना चाहूंगा कि किसी बदलाव के लिए अभिनय का प्रयास करें।’’

इस सीरीज में अली को गुड्डू पंडित की भूमिका में देखा जाएगा, जो एक गैंगस्टर है। वह ऐसी जगह में रहता है, जहां हथियारों और नशीली दवाओं का धंधा आम है। अली को इस किरदार में पूरी तरह से ढलने के लिए शारीरिक रूप से कई बदलाव करने पड़े, ताकि वह एक गैंगस्टर नजर आ सकें।

ऐसे में अली पुरानी दिल्ली और लखनऊ में फाइट क्लबों भी गए। अपने दोस्त की मदद से उन्होंने इन क्लबों में समय बिताकर लड़ाई के तरीके भी सीखे। अली ने कहा कि इससे उन्हें अपने किरदार के साथ न्याय करने में काफी मदद भी मिली।

5 कमाल के लाभ बाई करवट सोने के...

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें


Mixed Bag

error:cannot create object