गुजरात पोर्नगेट: भाजपा विधायकों को क्लीन चिट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
गुजरात पोर्नगेट: भाजपा विधायकों को क्लीन चिट
अहमदाबाद। गुजरात विधानसभा में आईपैड पर अश्लील तस्वीरें देखने के आरोपी भाजपा के दो विधायकों को यहां फॉरेंसिक साइंस लैब(एफएसएल) ने क्लीन चिट दे दी है। एफएसएल ने आईपैड की जांच रिपोर्ट बंद लिफाफे में शुक्रवार को विधानसभा अध्यक्ष गणपत वासव को सौंपी। वासव ने रिपोर्ट के निष्कर्ष को विधानसभा में पढकर सुनाया। इसके अनुसार आईपैड में कोई अश्लील वीडिया या तस्वीर नहीं थी। गौरतलब है कि पत्रकार जनकभाई ने भाजपा विधायक शंकर चौधरी और जेठाभाई भरवाड पर अश्लील तस्वीरें देखने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत विधानसभा अध्यक्ष से की थी। जिसके बाद विधायकों का टेबलेट जब्त कर उसकी जांच के आदेश दिया था।
इस मामले को लेकर कांग्रेस ने विधानसभा में दो दिन तक हंगामा किया था। कांग्रेस ने दोनों विधायकों को सस्पेंड करने की भी मांग की थी। गौरतलब है कि कर्नाटक विधानसभा में भाजपा के तीन मंत्री पॉर्न वीडियो देखते हुए पाए गए थे।
वहां भी एक टीवी चैनल के पत्रकार ने मंत्रियों की पॉर्न वीडियो देखते हुए फूटेज कैद की थी। इस मामले पर काफी हंगामा हुआ था। मामले की जांच के लिए एक समिति का गठन किया गया था। समिति ने मंगलवार को अपनी रिपोर्ट विधानसभा अध्यक्ष केजी बोपैय्या को सौंप दी। रिपोर्ट में दो मंत्रियों को क्लीन चिट दी गई है जबकि एक को दोषी पाया गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer