शादी के बंधन में बंधे गुजराती बिजनेसमैन और टीवी सीरीयल "तारक मेहता..." की दया भाभी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Nov, 2015

शादी के बंधन में बंधे गुजराती बिजनेसमैन और टीवी सीरीयल
हाल ही में मीडिया में खबरें आई थी कि मशहूर टीवी सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की दया भाभी यानि दिशा वाकानी 22 नवम्बर को गुजराती बिजनेसमैन से शादी करने वाली हैं। यह खबरें सही साबित हुई और जेठा की दया यानि दिशा वाकानी ने गुजराती बिजनेसमैन से शादी रचा ली।

टीवी सीरियल की "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" की दया भाभी पहले अपनी बॉलीवुड में किस्मत अजमा चुकी हैं और उन्होंने कई हिट फिल्मों जैसे देवदास, मंगल पांडे : द राइजिंग, सी कंपनी और जोधा अकबर जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन उनकी एक कलाकार के रूप में असली पहचान मशहूर टीवी सीरियल "तारक मेहता का उल्टा चश्मा" से बनी है।

दया भाभी यानि दिशा वाकानी और गुजराती बिजनेसमैन की शादी को सभी अरेंज मैरिज बता रहे हैं। खबर यह भी है कि दिशा वाकानी यानि दया भाभी के ससुराल वालों ने यह विनती की थी कि दिशा वाकानी और गुजराती बिजनेसमैन की शादी को गुपचुप तरीके से किया जाए जिससे मीडिया से दूर रह सकें और शांति से यह विवाह संमन्न हो जाए।

दिशा वाकानी के परिवार वालों ने दिशा वाकानी के ससुराल वालों की इस रिक्वेस्ट को स्वीकार कर लिया और ऎसा ही हुआ यह विवाह गुपचुप तरीके से संपन्न हो गया। इस खास मौके पर काफी कम लोगों को आमंत्रित किया गया, जिसमें केवल कुछ नजदीकी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल थे।

रिपोटों की मानें तो "तारक मेहता" की टीम तक को भी इस शादी में आमंत्रित नहीं किया गया, जिस शो ने उन्हें सबसे ज्यादा पहचान दिलाई है। वैसे, खबर है कि 26 नवंबर को रिसेप्शन पार्टी रखी जाएगी, जिसमें सभी दोस्तों और रिश्तेदारों को बुलाने की तैयारी है।

Mixed Bag

Ifairer