जानिए, श्रद्धा कपूर किसने कहा सबसे खूबसूरत हॉफ गर्लफ्रेंड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 25 Jun, 2016

जानिए, श्रद्धा कपूर किसने कहा सबसे खूबसूरत हॉफ गर्लफ्रेंड
मुंबई। बॉलीवुड खूबसूरत अभिनेत्री की शुमार पर श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड की शूटिंग में काफी बिजी चल रही हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी लीड रोल में हैं। गौरतलब है कि फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड लेखक चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है।

पहले उनके उपन्यास पर फिल्म 2 स्टेट बन चुकी है। उस फिल्म में भी अर्जुन कपूर लीड रोल में थे। फिल्म हॉफ गर्लफ्रेंड के श्रद्धा और अर्जुन कपूर दोनों ही काफी मेहनत कर रहे हैं। गौरतलब है कि फिल्म के लिए अर्जुन कपूर ने बिहारी भाषा भी सीखी है।

हाल ही में किसी ने श्रद्धा कपूर को दुनिया की सबसे सुंदर हॉफ गर्लफ्रेंड कह दिया। श्रद्धा को ऐसा कहने वाले और कोई नहीं बिल्क खुद चेतन भगत हैं। चेतन भगत ने श्रद्धा कपूर को दुनिया की सबसे सुुंदर हॉफ गर्लफ्रेंड कहकर संबोधित किया। हाल ही में चेतन ने श्रद्धा के साथ एक खूबसूरत सी सेल्फी ली है जिसे ट्विटर पर पोस्ट किया है।

तस्वीर के साथ चेतन भगत ने लिखा है कि संभवत: विश्व की सबसे सुंदर हॉफ गर्लफ्रेंड. शानदार अदाकारा, इतनी विनम्र की बताना पडता है वो एक बडी कलाकार है। फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं। फिल्म में श्रद्धा कपूर रिया सोमानी नाम की लडकी का किरदार निभा रही है जो कि एक बॉस्केटबॉल प्लेयर है। वहीं अर्जुन कपूर माधव झा नाम के लडके का किरदार निभा रहे हैं।



Mixed Bag

Ifairer