लंबे ड्रामे के बाद कांडा ने किया सरेंडर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
लंबे ड्रामे के बाद कांडा ने किया सरेंडर
नई दिल्ली। गीतिका शर्मा सूइसाइड केस में पिछले 11 दिन से फरार चल रहा मुख्य आरोपी हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कांडा ने शनिवार तडके ठीक 4 बजे दिल्ली के अशोक विहार पुलिस स्टेशन में सरेंडर किया। पुलिस कांडा को आज दोपहर मेडिकल जांच के बाद रोहिणी कोर्ट में पेश करेगी।

इससे पहले पुलिस ने देर रात समर्थकों के साथ आए गोपाल कांडा के भाई गोविंद कांडा को गिरफ्तार किया। गोविंद ने गिरफ्तारी से पहले रात करीब साढे 11 बजे बताया कि गोपाल कांडा 10 मिनट में सरेंडर कर देगा, लेकिन वह नहीं आया। कई घंटे तक कांडा के सरेंडर पर सस्पेंस बना रहा। आखिर कांडा ने सुबह चार बजे लंबे ड्रामे के बाद अशोक विहार पुलिस स्टेशन पहुंचकर सरेंडर किया। इससे पहले गोविंद कांडा ने मीडिया को बताया कि उनके भाई देश से भागे नहीं थे। वह दिल्ली के आसपास ही थे।

वह कोर्ट से अग्रिम जमानत का इंतजार कर रहे थे। कोर्ट से राहत नहीं मिली तो उन्होंने फोन से उन्हें सरेंडर करने की जानकारी दी। इससे पहले दिल्ली पुलिस ने ट्वीट करके यह बात कही थी कि वह कांडा को कुछ घंटे में गिरफ्तार कर लेगी। गोविंद कांडा की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ आए समर्थकों ने अशोक विहार थाने में हंगामा कर दिया। करीब 60 से 70 कांडा समर्थकों ने दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वे गोविंद कांडा की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे। पुलिस ने गोविंद को गोपाल कांडा के बारे में जानकारी छिपाने के आरोप में गिरफ्तार किया।

टैग्स : गोपाल कांडा, गीतिका शर्मा, आत्महत्या सरेंडर
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer