मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के लिए अच्छी खबर, आने वाली है दो फिल्में

By: Team Aapkisaheli | Posted: 15 May, 2017

मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के लिए अच्छी खबर, आने वाली है दो फिल्में
मुम्बई। बॉलीवुड के डिस्को डांसर व अपने जमाने के सुपरहिट अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती लम्बे अंतराल के बाद अब अभिनय क्षेत्र में फिर से सक्रिय हो रहे हैं। मिथुन की अंतिम फिल्म आयुष्मान खुराना द्वारा मुख्य अभिनीत  हवाईजादा थी। जिसके दो साल बाद मिथुन चक्रवर्ती ने हाल ही में निर्माता निर्देशक अनिल शर्मा की फिल्म जीनियस साइन की है, इस फिल्म के जरिये अनिल अपने बेटे उत्कर्ष का बॉलीवुड डेब्यू करवाने जा रहे हैं। निर्माता अनिल शर्मा ने खुद भी इन खबरों की पुष्टि की है कि मिथुन उनके पुत्र उत्कर्ष के साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के पर आधारित है जिसका आईक्यू लेवल काफी ज्यादा है। फिल्म का शीर्षक जीनियस है इसकी टैग लाइन है दिल की लड़ाई. . .दिमाग से है।

फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती एक नेशनल सिक्यूरिटी एडवाइजर की भूमिका निभा रहे हैं। आगामी 22 मई को इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी जो अगले वर्ष रिलीज होगी। हालांकि इसके रिलीज की डेट अभी तय नहीं हुई है। इसके अलावा मिथुन चक्रवर्ती रामगोपाल वर्मा की अगली हॉरर फिल्म गेहर में भी नजर आएंगे। माना जा रहा है कि काफी वर्षों बाद मिथुन बॉलीवुड के दो ख्यातनाम निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि अनिल शर्मा ने अपने बेटे उत्कर्ष को सनी देओल अभिनीत फिल्म गदर: एक प्रेम कथा में सनी देओल के बेटे के रूप में प्रस्तुत किया था।  16 साल आई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर गदर मचाया था।

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

जानिये, दही जमाने की आसान विधि


Mixed Bag

Ifairer