गोल्ड मैडलिस्ट पिंकी महीनों करती रही रेप !

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
गोल्ड मैडलिस्ट पिंकी महीनों करती रही रेप !
कोलकाता। एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पिंकी प्रमाणिक को रेप करने के आरोप में गिरफ्तार भले की कर लिया हो पर पुलिस के सामने कई प्रश्न खडे हो गए हैं। आखिर महिला होकर पिंकी रेप कैसे कर सकती है। पिंकी कहीं महिला के रूप में पुरूष तो नहीं। पुलिस की मुश्किल तब और बढ गई जब उसने पिंकी का एक निजी नसिंüग होम में मेडिकल कराया। नसिंüग होम की रिपोर्ट में पिंकी को पुरूष बताया गया है।

पुलिस का कहना है कि नसिंüग हॉम की लिखित रिपोर्ट मिल जाने के बाद पिंकी को मेडिकल चेकअप के लिए किसी सरकारी अस्पताल में ले जाया जाएगा। ज्ञातव्य है कि पिंकी को पुलिस ने इस शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया है कि वह पुरूष है और उसने कथित तौर पर एक महिला से बलात्कार किया है। पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बगुइहाटी पुलिस थाने के प्रभारी ने कहा कि उनके यहां पिंकी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है।

अधिकारी ने कहा कि हमने पिंकी को गुरूवार सुबह गिरफ्तार कर लिया। एक महिला ने उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि वह एक महिला है और उसके साथ बीते कुछ महीनों से बलात्कार कर रहा है। इस शिकायत के बाद पिंकी का एक निजी नर्सिग होम में मेडिकल चेकअप कराया गया जहां पता चला कि पिंकी महिला नहीं बल्कि एक पुरूष है। अधिकारी ने बताया कि हम पिंकी को मेडिकल चेकअप के लिए किसी सरकारी अस्पताल में ले जाएंगे। हमने पिंकी को अदालत में पेश किया है। पिंकी ने 2006 के दोहा एशियाई खेलों में 4 गुणा 400 मीटर रिले स्पर्धा में स्वर्ण जीता था। इसके अलावा उन्होंने उसी साल मेलबर्न राष्ट्रमंडल खेलों में रजत पदक भी जीता था। दो साल पहले पिंकी ने एथलेटिक्स से संन्यास ले लिया था।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer