ग्लैमरस लुक के लिए खास फंडे

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
ग्लैमरस लुक के लिए खास फंडे
अगर आप अपनी ड्रेसिंग स्टाइल से बोर हो चुकी हैं और नए तरीकों की तलाश में हैं तो &प्त2318;से बहुत सारे आइटम्स हैं जो आपके आउटफिट को परफेक्ट बनाते हैं। ये वे आइटम्स हैं जो आपको दोस्तों के बीच फैशन सिंबल बना सकते हैं।
स्टाइलिश हाई हील्स
कई लोग इन्हें पहनना पसंद नहीं करते लेकिन अगर आप हील्स की शौकीन है तो जरूर पहनें। हाई हील्स लंबे समय तक पहनना कम्फर्टेबल नहीं होता लेकिन थोडी देर के लिए तो इन्हें पहना ही जा सकता है। डे्रस से मैच करते हुए हाई हील आपको अलग ही लुक देते हैं। सेक्सी नजर आने के लिए हाई हील का आशय छह इंच से नही है, रेग्यूलर तीन इंच भी काफी होंगे। डिजायनर इनर जींस-जैकेट्स, ब्लेजर, टीशर्ट या बटन डाउन शर्ट के नीचे लेस वाले इनर्स पहनें। ये साटन, सिल्क फेब्रिक में हों और लेस लगे हों तो किसी भी आउटफिट की जान बन जाएंगे। आप भी इन्हें पहनकर कम्फर्ट फील करेंगी। &प्त2318;से इनर्स कई रंगों में खरीद लें ताकि हर रंग की ड्रेस के साथ मैच किए जा सकें।
पेंसिल स्कर्ट
वैसे तो आपके क्लोजेट में कई सारी स्कर्ट होंगी लेकिन अगर आपके पास एक पेंसिल स्कर्ट नहीं है तो इस वॉर्डरोब में कुछ कमी हो सकती है। किसी भी आउटफिट को सेक्सी बनाने के लिए पेंसिल स्कर्ट जरूरी है। ब्लैक, चारकोल, ग्रे, या फिर नेवी ब्लू पेंसिल स्कर्ट ले सकती हैं। इसे बटन वाले व्हाइट फिटेड ब्लाउज के साथ ट्राय करें।
लेपर्ड प्रिंट अंडर गारमेंट्स
जब ड्रेसेज से मैच करती अन्य &प्त2318;सेसरीज हो सकती हैं तो अन्त:वस्त्र क्यों नहीं। ये आपको अंदर से एक अलग अहसास देते हैं। इसलिए अच्छे आउटफिट्स के साथ इनरवियर्स भी खास होने चाहिए। अच्छी फिटिंग के इनरवियर्स ड्रेस को फिट लुक देते हैं। लेपर्ड प्रिंट के इनरवियर आपको हॉट फील कराएंगे। फिशनेट फिशनेट सिर्फ बेडरूम मेटेरियल नहीं है।
 फिशनेट्स
पहनने के कुछ कायदे हैं इनका जरूर पालन करें ताकि किसी की भी नजरों का शिकार होने से बच सकें। सबसे पहले ध्यान देने की बात है कि आप किस जगह और किस अवसर के लिए जा रही हैं। उसी के अनुसार तय करे कि फिशनेट पहनना सही होगा या नहीं। इसके साथ घुटनों तक लंबी स्कर्ट जरूर पहनें।
बूट्स
किसी भी आउटफिट को सेक्सी बनाने के लिए नी-बूट्स के साथ आप बहुत ही अलग और शानदार नजर आएंगी। इन्हें कहीं भी आसानी से पहना जा सकता है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer