एमपी के सागर जिले में चलती बस में अनुसूचित जनजाति की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच" />

चलती बस में छात्रा से रेप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 22 , 2016

चलती बस में छात्रा से रेप
सागर। एमपी के सागर जिले में चलती बस में अनुसूचित जनजाति की एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार देवरी निवासी यह 24 वर्षीय छात्रा सागर के एक कॉलेज में स्नातक की पढ़ाई कर रही है। उसने शनिवार को एक लिखित आवेदन दिया, जिसमें कहा गया है कि दयाल राठौर नामक युवक उसे पिछले काफी समय से परेशान कर रहा था। दो सितंबर को वह उसे (छात्रा) मकरोनिया क्षेत्र में मिला और मंदिर का प्रसाद बताकर कुछ खिला दिया।

छात्रा के आवेदन में कहा गया है कि आरोपी उसे स्लीपर बस से इंदौर ले गया और रास्ते में बर्थ पर उसके साथ दुष्क र्म किया। उसे एक दिन इंदौर में रखा गया। छात्रा की शिकायत और चिकित्सा परीक्षण के बाद प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। चिकित्सा परीक्षण में दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। महिला उपनिरीक्षक छात्रा से पूछताछ कर रही है। आरोपी को अभी तक नहीं पकड़ा गया है। छात्रा के मोबाइल फोन के कॉल विवरण सहित अन्य जानकारियां जुटाई जा रही हैं, ताकि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जा सके। थाने से मिली जानकारी के अनुसार, पीडि़त छात्रा मूल रूप से देवरी थाना क्षेत्र के धुतलपुरा की निवासी है।

Mixed Bag

Ifairer