गिरिराज सिंह की नजर में विपक्षी दल हैं ओसामावादी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 Jun, 2018

गिरिराज सिंह की नजर में विपक्षी दल हैं ओसामावादी
पटना। केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता गिरिराज सिंह ने सोमवार को विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए उनकी तुलना आतंकी सरगना ओसामा बिन लादेन से की।

बिहार के नवादा क्षेत्र के सांसद गिरिराज ने अगले लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की जीत का दावा करते हुए कहा कि विपक्षी दल भले ही एक हो जाएं, मगर राजग ही विजयी होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘माओवादी, जातिवादी, सामंतवादी और ओसामावादी सभी, राष्ट्रवादी गठबंधन राजग के खिलाफ  एकजुट हो गए हैं, लेकिन विकास की अविरल गंगा में बहते हुए राजग की नाव नियत गति से 2019 का पड़ाव अवश्य पार करेगी।’’

विवादित बयान देकर सुर्खियां बटोरने वाले केंद्रीय मंत्री के रूप में पहचान बना चुके सिंह इससे पहले अररिया लोकसभा चुनाव में भाजपा की हार पर अफसोस जताते हुए कहा था कि यह क्षेत्र अब इस्लामिक स्टेट (आईएस) का गढ़ बन जाएगा।

वह मोदी विरोधियों को पाकिस्तान भेजने की धमकी दे चुके हैं। धमकी के चार साल बीत चुके हैं। इस धमकी के बाद ही उन्हें मोदी मंत्रिमंडल में जगह मिली थी। ‘न्यू इंडिया’ के 65 वर्षीय कर्णधार एक बार सोनिया गांधी को ‘पूतना’ और राहुल गांधी को ‘विदेशी तोता’ कह चुके हैं और मामला तूल पकडऩे के बाद अपने बयान के लिए खेद भी प्रकट कर चुके हैं।
(आईएएनएस)

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...

हर मर्द में छिपी होती है ये 5 ख्वाहिशें


Mixed Bag

Ifairer