खुब वायरल हो रही महिला डॉक्टर की कॉलर छू रहे मंत्री की फोटो

By: Team Aapkisaheli | Posted: 01 July, 2015

खुब वायरल हो रही महिला डॉक्टर की कॉलर छू रहे मंत्री की फोटो
जम्मू। जम्मू-कश्मीर के मंत्री चौधरी लाल सिंह की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में मंत्री कथित रूप से एक महिला डॉक्टर का कॉलर छू रहे हैं। चौधरी लाल सिंह बीजेपी नेता हैं और जम्मू-कश्मीर में चिकित्सा और स्वास्थ्य मंत्री हैं। यह तस्वीर तब की है जब हाल ही में वह लखनपुर के सरकारी हॉस्पिटल में अमरनाथ यात्रा से पहले की तैयारियों का जायजा लेने गए थे। हॉस्पिटल में मंत्री ने पाया कि डॉक्टर का कॉलर सही जगह पर नहीं था। उन्होंने खुद उसे सही किया।

इस पूरे वाकये के दौरान मौजूद रहे एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, "मंत्रीजी महिला डॉक्टर के पास गए और बोले- "बिटिया तुम्हारा कॉलर सही जगह पर नहीं है।" और फिर खुद ही उसे सही कर दिया। महिला डॉक्टर ने इसका कोई विरोध नहीं किया था।" ऑफिसर ने यह भी कहा कि मंत्री को खुद कॉलर सही करते देख दूसरी महिला डॉक्टरों ने अपने कॉलर चेक किए और उन्हें सही किया।

अफसर के मुताबिक, वहां पर बहुत सारी जनता मौजूद थी। मुझे नहीं लगता कि सरकारी हॉस्पिटल में मंत्रीजी ने महिला डॉक्टर को अनुपयुक्त तरीके से छुआ था। मंत्री सिंह के साथ हेल्थ ऎंड मेडिकल एजुकेशन विभाग के सेक्रटरी डॉ मनदीप भंडारी और कठुआ के एसपी नासिर खान मौजूद थे। इस साल फरवरी में ही एक महिला डॉक्टर ने चौधरी लाल सिंह पर मानसिक प्रताडना का आरोप लगाया था। लाल सिंह ने उसे एप्रन न पहनने के लिए डांटा था।

Mixed Bag

Ifairer