राजस्थान : गहलोत, पायलट ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 Dec, 2018

राजस्थान : गहलोत, पायलट ने मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली
जयपुर। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सोमवार को यहां अल्बर्ट हॉल में एक समारोह में राजस्थान के 12वें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। वहीं, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सचिन पायलट ने उपमुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली।

राज्यपाल कल्याण सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की उपस्थिति में उन्हें पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई।

शपथ ग्रहण समारोह में उपस्थित लोगों में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार, आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एच.डी. कुमारस्वामी, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी, जम्मू एवं कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव, द्रविड़ मुन्नेत्र कडग़म (द्रमुक) के नेता एम. के. स्टालिन, झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) के नेता हेमंत सोरेन और झारखंड विकास मोर्चा प्रमुख बाबूलाल मारंडी शामिल थे।

 राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता वसुंधरा राजे सहित कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खडग़े, ज्योतिरादित्य सिंधिया, कुमारी शैलजा, जितिन प्रसाद और नवजोत सिंह सिद्धू भी यहां मौजूद रहे।
(आईएएनएस)

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गर्लफ्रैंड बनने के बाद लडकियों में आते हैं ये 10 बदलाव

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

error:cannot create object