प्रियंका को भूलकर कैटरीना पर ध्यान दें गौरी खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 Apr, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
प्रियंका को भूलकर कैटरीना पर ध्यान दें गौरी खान
पिछले वर्ष से बॉलीवुड के किंग खान की पत्नी गौरी खान अपने बादशाह के साथ देसी गर्ल उर्फ चिग्गी पॉक्स उर्फ प्रियंका चोपडा से बढती नजदीकियों के चलते परेशान थीं। अपने पति के रास्ते से प्रियंका को हटाने के लिए गौरी खान ने अंग्रेजों की नीति अपनाई और अपने खास मित्रों के साथ फूट डालो राज करो की नीति के तहत उन्होंने प्रियंका चोपडा की कुछ बडे बैनरों में काम करने पर पाबन्दी लगावाई।

इस मामले में उनका खुलकर समर्थन किया धर्मा प्रोडक्शन के करण जौहर ने। उन्होंने न सिर्फ प्रियंका को अपनी फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखाया बल्कि सोशल नेटवर्किग साइट पर खुलकर प्रियंका को भला बुरा कहा। गौरी खान ने इस मामले में काफी हद सफलता प्राप्त कर ली लेकिन अब उनके सामने एक और परेशानी आ गई है। यह परेशानी है बॉलीवुड की गोरी मेम कैटरीना कैफ। यह परेशानी गौरी खान के लिए स्वयं शाहरूख ने पैदा की है।

शाहरूख इन दिनों कैटरीना कैफ के साथ यशराज चोपडा के निर्देशन में बन रही अनाम प्रेम कहानी में काम कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने जिस तरह से अपने दुश्मन सलमान खान की पूर्व माशूका कैटरीना कैफ का ध्यान रखा उसे देखते हुए ऎसा लगता है जैसे शाहरूख फिल्म की कहानी को अपनी निजी जिन्दगी में भी उतार रहे हैं।

लंदन की ठंड में शाहरूख ने बात का पूरा ध्यान रखा कि मौसम की मार किसी भी तरह कैटरीना पर ना पडे। भले ही कैटरीना की फैमिली वहां रहती है, लेकिन यह शाहरूख का पर्सनल स्टाफ था, जो उनके लिए स्पेशल जैकेट्स लेकर आती थी। इसके अलावा, लंदन में कुछ सिक्युरिटी इशू होने पर भी शाहरूख ने कैटरीना का पूरा ध्यान रखा और उन्होंने अपने बॉडीगार्ड्स को बाकायदा इंस्ट्रक्शंस दीं कि उनसे ज्यादा कैटरीना का ध्यान रखें। कुछ दिनों पहले शाहरूख ने कैटरीना को एक स्पेशल जिम बैग भी गिफ्ट किया है, जिसके साथ भेजे गए कार्ड पर लिखा था, "हैपी वर्कआउट"।

राज की बात यह है कि शाहरूख यह अच्छी तरह जानते थे कि कैट ऎसा ही बैग जिम जाने के लिए तलाश रही हैं। ऎसा ही हाल कुछ कैटरीना कैफ का भी है। कैटरीना कुछ ही दिनों में शाहरूख से काफी घुल-मिल गई हैं और व्यावसायिक ही नहीं बल्कि व्यक्तिगत मामलों में भी वे शाहरूख खान से राय लेने लगी हैं। अब यह कहीं डॉन की चाल तो नहीं जिससे वे अपने पत्नी गौरी का ध्यान प्रियंका से हटाने में कामयाब हो जाए और फिर प्रियंका के साथ अपने रोमांस को जारी रख सकें। अगर ऎसा है तो वास्तव में बॉलीवुड में शाहरूख से बढकर रोमांस का कोई बादशाह नहीं है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer