छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
छात्रा से गैंगरेप करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार
सोनीपत। खानपुर कलां स्थित बीपीएस महिला विश्वविद्यालय की बीबीए एलएलबी की प्रथम वर्ष की छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने हरिद्वार से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उन्हें अदालत में पेश कर पांच दिन के रिमांड पर लिया है।

उधर छात्राओं ने दूसरे दिन जाम लगाए रखा, जिससे महिला विवि प्रशासन व जिला प्रशासन के अधिकारी सांसत में रहे। गौरतलब है कि शुक्रवार को महिला विश्विद्यालय के डिपार्टमेंट ऑफ लॉ में बीबीए एलएलबी की प्रथम वर्ष छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आने के बाद सैकडों छात्राएं सडक पर उतर आई थी।

 आनन-फानन में पहुंची महिला विवि की वाइस चांसलर, प्रशासन व पुलिस के अधिकारियों ने छात्राओं को समझाने का प्रयास किया पर छात्राएं गैंगरेप में शामिल रहे युवकों की गिरफ्तारी तथा मुख्य वार्डन को हटाने की मांग के साथ डटी रहीं।

शुक्रवार देर रात भी छात्राओं की जाम जारी रहा, जिसके बाद डेढ बजे के करीब रोहतक मंडल आयुक्त सुप्रभा दहिया एवं पुलिस महानिरीक्षक आलोक मित्तल मौके पर पहुंचे तथा छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। शनिवार तडके पुलिस ने गैंगरेप के आरोपी खानपुर कलां निवासी अमित, जयपाल व मुंडलाना निवासी भूपेन्द्र को हरिद्वार से गिरफ्तार कर लिया।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer