गैंगरेप के बाद नाबालिग लडकी को जिंदा जलाया

By: Team Aapkisaheli | Posted: 00 Aug, 0000

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
गैंगरेप के बाद नाबालिग लडकी को जिंदा जलाया
गाजीपुर। जिले में एक नाबालिग से गैंगरेप के बाद जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। गाजीपुर जिले के रईसपुर गांव में तीन युवकों ने एक नाबालिग से गैंगरेप किया। बाद में पकडे जाने के डर से उसे जिंदा जला दिया गया। इस घटना के बाद तीनों आरोपी परिवार के साथ फरार हो गए।

युवती के पिता अवधेश यादव ने तीनों युवकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों के मुताबिक नीलम (16) अपनी मां उर्मिला व छोटी बहन ज्योति के साथ सोई हुई थी। देर रात करीब दो बजे नीलम को घर में न देख मां ने इसकी जानकारी पति अवधेश को दी। परिजन उसकी तलाश में घर से बाहर निकले, तो वह प़डोस के युवक सुनील के घर के सामने 80 पसेंüट जली हालत में प़डी थी। उसे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया।

वहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने पुलिस को गांव के ही सुनील यादव, निवास यादव और एक अन्य युवक को नामजद करते हुए नीलम को जिंदा जलाकर मारने का आरोप लगाया। उनका कहना था कि नीलम रात को शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। तभी प़डोस के सुनील और रामनिवास उसे जबरदस्ती उठाकर ले गये और उसके साथ दुष्कर्म किया। बाद में मिट्टी तेल छि़डककर उसे आग के हवाले कर भाग गये।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer