चलती कार में युवती के साथ रेप

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
चलती कार में युवती के साथ रेप
नई दिल्ली। अपनी सहेली से मिलकर लौट रही युवती को 5 युवकों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। दिल्ली के लाजपत नगर में रहने वाली एक युवती का फरीदाबाद में कैब से उतारकर अपहरण कर लिया गया। 3 युवकों ने चलती कार और सुनसान जगहों पर युवती के साथ गैंगरेप किया।


रविवार सुबह उसे गाजियाबाद स्थित वैशाली बस स्टॉप के पास छो़ड कर फरार हो गए। दिल्ली की अनन्या (बदला हुआ नाम) शनिवार शाम फरीदाबाद के सेक्टर 15 में अपनी दोस्त से मिलने आई थी। उसे वहां से कहीं और भी जाना था, इसलिए उसने फरीदाबाद पहुंचने पर कार किराये पर ले ली और फ्रेंड के घर जाने लगी। सेक्टर 16 नेहरू कॉलेज के सामने अचानक एक कार पीछे से आई और कैब के आगे रूक गई।


आरोप है कि उसमें से 5 युवक उतरे और अनन्या को खींचकर अपनी कार में डाल लिया। कार आगरा की ओर जाने लगी। बल्लभगढ़ में बस अड्डे के समीप सुनसान एरिया में युवती के साथ गैंगरेप किया गया। आरोपी रात भर अलग-अलग एरिया में कार को घुमाते रहे और यह सिलसिला चलता रहा।


रविवार सुबह युवकों ने सुरभि को वैशाली बस स्टॉप के पास छो़ड दिया और फरार हो गए। वह किसी तरह अपने घर पर पहुंची और मामले की जानकारी सेंट्रल थाना पुलिस को दी। पुलिस ने 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। दो आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। बाकी तीन की तलाश में दबिश दी जा रही हैं। पक़डे गए आरोपियों को जुडिशल कस्टडी में भेजा गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer