पूनम के लिए चुनौती बनी गहना वशिष्ठ

By: Team Aapkisaheli | Posted: 13 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
पूनम के लिए चुनौती बनी गहना वशिष्ठ
टि्वटर और फेसबुक पर अपने प्रशंसकों को अपनी तस्वीरों से रोमांचित करने वाली पूनम पाण्डे के सामने एक नई चुनौती खडी हो गई है। यह चुनौती है बॉलीवुड की बी ग्रेड नायिका गहना वशिष्ठ जिन्होंने पूनम पाण्डे की देखादेखी अपनी तस्वीरों को टि्वटर और फेसबुक पर अपलोड किया है।

गहना वशिष्ठ को अपनी तस्वीरों को लेकर जो रेस्पांस मिला है उसे देखते हुए महसूस हो रहा है कि आने वाले दिनों में वह पूनम पांडे को पीछे छोड देंगी। पूनम पांडे ने नग्नता और खेलों के रिश्ते को जोडकर एक नई राह उन उभरती हुई मॉडल्स और एक्ट्रेस को दिखा दी है जो रातों-रात चर्चित होना चाहती है। टि्वटर और फेसबुक के जरिये उन्हें करोडों लोगों के बीच मुफ्त में पहुंचने का मंच मिल गया है। क्रिकेट को लेकर पूनम ने कई बार अपने कपडे उतारे। पूनम ने इसकी प्रेरणा विदेशी बालाओं से ली, लेकिन भारत में इसकी शुरूआत का श्रेय उन्हें ही जाता है। उनकी राह पर अब गहना वशिष्ठ चल पडी।

हाल ही में सम्पन्न हुए ओलिंपिक में भारतीय खिलाडी मैरीकॉम के शानदार प्रदर्शन से खुश होकर गहना &प्त8205;वशिष्ठ न्यूड हो गई। गहना ने अपने इस करनामे को मैरीकॉम को समर्पित किया है। गहना वैसे तो कम्प्यूटर इंजीनियर हैं, लेकिन इंजीनियर की लाइफ में उन्हें बोरियत और मॉडल की लाइफ में रंगीनियां नजर आईं। यही चाहत गहना को भोपाल से मुंबई खींच लाई। बी-ग्रेड की फिल्मों में उन्हें काम मिला, लेकिन वे सुर्खिया नहीं मिली जिसकी तलाश में वे मायानगरी आई थीं। लिहाजा मैरीकॉम के लिए न्यूड होकर उन्होंने सुर्खियां बटोरी। गहना इसके पहले भी एक विवाद खडा कर चुकी है। ट्राइकलर बिकनी पहनने के कारण उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज है। इसी बीच उन्होंने अपना न्यूड फोटो शूट करवा लिया। गहना अपनी तुलना चीयर लीडर्स से करती है। उनके मुताबिक वे वही काम कर रही हैं जो चीयरलीडर्स करती हैं, यानी कि खिलाडियों का उत्साह बढाना।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer