रामदेव के पैर छूने से नया बखेडा, बाबा की लडाई महत्वपूर्ण : गडकरी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 05 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
रामदेव के पैर छूने से नया बखेडा, बाबा की लडाई महत्वपूर्ण : गडकरी
नई दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष नितिन गडकरी के सोमवार को बाबा रामदेव के पैर छूने से नया बखेडा खडा होने की आशंका हो गई है। अब इस मुद्दे को लेकर फिलहाल गडकरी बचाव की मुद्रा में दिख रहे हैं और उन्होंने कहा, भारतीय संस्कृति के अनुरूप मैंने उनके पैर छुए। साथ ही उन्होंने विदेश में जमा कालेधन को देश में लाने के लिए किए जा रहे बाबा के आंदोलन को समर्थन देने का ऎलान किया।

दरअसल, अन्ना हजारे के साथ भ्रष्टाचार के विरूद्ध एक दिवसीय धरने के बाद बाबा सोमवार को गडकरी से मिलने उनके निवास गए। गडकरी ने पैर छूकर उनका स्वागत किया। मीडिया में इस मसले के तूल पकडने की आशंका को देखते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि हमारी संस्कृति के अनुसार जब कोई संन्यासी आता है तो उससे आशीर्वाद लिया जाता है। भारतीय संस्कृति के अनुरूप मैंने उनके पैर छुए। गडकरी ने योगगुरू का समर्थन करते हुए कहा कि कालेधन के विरूद्ध बाबा रामदेव की लडाई बहुत महत्वपूर्ण है।

भाजपा के रूप में हम बाबा रामदेव के इस आंदोलन का समर्थन करते हैं। यह आंदोलन पार्टी लाइन से ऊपर है। यह देश के लाभ का आंदोलन है। राजनीतिक दलों के मिलने के अपने कार्यक्रम के तहत बाबा ने गडकरी से भेंट का सिलसिला शुरू किया। उन्होंने गडकरी के अलावा सोनिया गांधी, राजद नेता लालू प्रसाद, सपा प्रमुख मुलायम सिंह, भाकपा नेता एबी बर्धन और जदयू नेता शरद यादव सहित अनेक दलों के नेताओं से मिलने का समय मांगा है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer