वीनस की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं : स्वितोलिना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2019

वीनस की चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हूं : स्वितोलिना
पेरिस। यूक्रेन की महिला टेनिस खिलाड़ी एलिना स्वितोलिना ने कहा है कि साल के दूसरे ग्रैंड स्लैम-फ्रेंच ओपन में वह अमेरिका की वीनस विलियम्स से मिलने वाली चुनौतियों का सामना करने के लिए तैयार हैं। वल्र्ड नंबर-9 स्वितोलिना को यहां 26 मई से नौ जून तक होने वाले फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में नौवीं सीड दी गई है। स्वितोलिना को अपने पहले राउंड के मुकाबले में वीनस से भिडऩा है। स्वितोलिना यहां दो बार क्वार्टर फाइनल तक पहुंची है।

स्वितोलिना ने बीबीसी के लिए कॉलम में लिखा, यूक्रेन में मैं क्ले कोर्ट पर ही तरोताजा हुई हूं और यहां पर खेलना मानो मैं घर में ही खेल रही हूं। इसलिए रोलां गैरों मेरे लिए पसंदीदा ग्रैंड स्लैम है। लेकिन पहले राउंड में मुझे वीनस के खिलाफ सबसे मुश्किल ड्रॉ मिल सकता है। उन्होंने कहा, मैंने इटालियन ओपन में भी अपने खिताब बचाओ अभियान की शुरुआत विक्टोरिया अजारेंका के खिलाफ सबसे मुश्किल ड्रॉ के साथ की थी। स्विोतोलिना को इटेलियन ओपन में अजारेंका के हाथों 6-4, 1-6, 5-7 से हार का सामना करना पड़ा था।

24 वर्षीय स्वितोलिना पिछले तीन साल से करियर की सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग पर है। हालांकि हाल के दिनों में चोट के कारण अपने प्रदर्शन से जूझती रही हैं। उन्होंने इस साल अब तक क्ले कोर्ट पर कोई खिताब नहीं जीता है। स्वितोलिना ने कहा, चोट के बाद अब मेरे लिए हर मैच फाइनल की तरह होगा। मेरे मन में कुछ विचार आए थे कि चोट के कारण मैं रोलां गैरों के लिए फिट नहीं हो सकती हूं, लेकिन मैं 99 प्रतिशत आश्वस्त हूं कि मैं इसमें खेलने जा रही हूं क्योंकि यह मेरे लिए पसंदीदा ग्रैंड स्लैम है। अब मैं एक समय पर एक ही मैच पर ध्यान दूंगी और प्रत्येक मैच को फाइनल की तरह लूंगी।

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ


Mixed Bag

error:cannot create object