एमिलिया क्लार्क को प्लास्टिक सर्जरी कराना नहीं है पसंद

By: Team Aapkisaheli | Posted: 03 , 2021

एमिलिया क्लार्क को प्लास्टिक सर्जरी कराना नहीं है पसंद
लॉस एंजिल्स। अभिनेत्री एमिलिया क्लार्क के मृत्यु के करीब के अनुभवों ने उन्हें जीने के लिए प्रोत्साहित किया है। एसशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार, 2011 और 2013 में दो ब्रेन एन्यूरिज्म से पीड़ित होने के बाद गेम ऑफ थ्रोन्स स्टार की जीवन रक्षक सर्जरी हुई है।

क्लार्क खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि वह बूढ़ी होने में सक्षम हैं और वह चाहती हैं कि मृत्यु से जूझने के बाद स्वाभाविक रूप से उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को अपनाने में भी सक्षम हों।

क्लार्क ने पीपल मैगजीन को बताया कि हमेशा खुशहाल पल को जीना और खुश रहना चाहिए। क्योंकि जब आप मौत के करीब होते है तो उस समय आपको वह समय याद नहीं रहेगा कि कब आपने सुपर क्यूट सेल्फी ली थी।

उन्होंने आगे कहा कि सर्जरी के बाद, मैं बहुत डरी हुई थी और कम आत्मविश्वास महसूस कर रही थी। जैसे-जैसे मैं बड़ी होती गई, मुझे एहसास हुआ कि वह लोग सबसे सुंदर होते हैं जो अपनी सुंदरता को बाहरी चीजों से बिगाड़ते नहीं है।

अभिनेत्री ने यह भी कहा कि बूढ़ा होना एक गारंटी है, इसलिए वह उम्र बढ़ने के बारे में नकारात्मक महसूस नहीं करती हैं।

34 वर्षीय अभिनेत्री युवा रहने के लिए कॉस्मेटिक प्रक्रियाओं की प्रशंसक नहीं है, क्योंकि उन्हें हास्यास्पद सौंदर्य मानकों में कोई दिलचस्पी नहीं है।

उन्होंने कहा कि मेरे विचार से किसी और के हाथों में अपना चेहरा देना, यह सोचकर कि वह इसे और सुंदर बना देगा। ये गलत है। (आईएएनएस)


उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...

गोरापन पल भर में...अब आपके हाथों में


Mixed Bag

Ifairer