फ्लोरियन मंटियानु असाधारण हैं : सिल्वेस्टर स्टेलॉन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 Nov, 2018

फ्लोरियन मंटियानु असाधारण हैं : सिल्वेस्टर स्टेलॉन
लॉस एंजेलिस। अमेरिकी अभिनेता व निर्माता सिल्वेस्टर स्टेलॉन का कहना है कि फ्लोरियन मंटियानु असाधारण व अनोखे हैं। उन्होंने जर्मन-रोमानियाई बॉक्सर को अपनी फिल्म ‘क्रीड-2’ में कास्ट किया है।

स्टेलॉन ने एक बयान में आईएएनएस से कहा, ‘‘फ्लोरियन को लकरे मेरे मन में एक भावना थी। जब आप इस तरह की भूमिका कास्ट करते हैं तो एक ही शख्स में सारी खासियत मिलना मुश्किल होता है। हमें ऐसे कई लोग मिले जो लड़ तो सकते थे लेकिन अभिनय नहीं कर सकते थे या ऐसे शख्स मिले जो दिखने में अच्छे थे लेकिन लड़ नहीं सकते थे। फ्लोरियन अनोखे, असधारण हैं।’’

स्टेलॉन ने स्काइप वीडियो पर फ्लोरियन का साक्षात्कार लिया था। उस पल को याद करते हुए 27 वर्षीय फ्लोरियन ने कहा कि वह स्टेलॉन को देखकर वह मंत्रमुग्ध हो गए।

 फ्लोरियन ने स्टेलॉन के साथ स्काइप ऑडिशन को सपने जैसा बताया, जो बचपन से उनके हीरो रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह स्टेलॉन की ‘रॉकी’ सीरीज की फिल्मों को देखते हुए बड़े हुए हैं।

‘क्रीड-2’ फिल्म ‘क्रीड’ की सीक्वल है और ‘रॉकी’ फिल्म सीरीज की आठवीं फिल्म है। इसमें स्टेलॉन, टेस्सा थॉम्पसन, डॉल्फ लुंडग्रिन, फिलिसिया राशद, आंद्रे वार्ड, वुड हैरिस, ब्रिजिट नील्सन और माइलो वेंटीमिग्लिया भी हैं।

यह स्पोट्र्स ड्रामा फिल्म जो पहले 30 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, अब एक दिन पहले रिलीज होगी।
(आईएएनएस)

 जानें किस राशि की लडकी का दिल जितना है आसान!

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

पहने हों कछुआ अंगूठी तो नहीं होगी पैसों की तंगी...


Mixed Bag

Ifairer