आईपीएल-12 : अंतिम-2 प्लेऑफ स्थान के लिए 5 टीमों में टक्कर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Apr, 2019

आईपीएल-12 : अंतिम-2 प्लेऑफ स्थान के लिए 5 टीमों में टक्कर
नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में अब ग्रुप चरण के नौ मैच ही बचे हैं लेकिन प्लेऑफ स्थान को लेकर तस्वीर साफ नहीं है और इसके लिए काफी जद्दोजहद हो रही है।

इस साल की अंकतालिका को देखकर ऐसा लगता है कि यह 2008 के बाद से सबसे करीबी टूर्नामेंट होने वाला है।

आईपीएल-12 में अबतक चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स की टीमें प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर चुकी हैं। अब अंतिम दो प्लेऑफ स्थानों के लिए पांच टीमों में टक्कर देखने को मिल रही है।

इन पांच टीमों में मुंबई इंडियंस, सनराइजर्स हैदराबाद, कोलकाता नाइट राइडर्स, किंग्स इलेवन पंजाब और राजस्थान रॉयल्स की टीमें शामिल हैं।

दिल्ली और चेन्नई के 12-12 मैचों से 16-16 अंक हैं। मुंबई अभी 12 मैचों में 14 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है। कोलकाता और राजस्थान अभी बैकफुट पर हैं और प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए उन्हें बाकी बचे सभी मैच जीतने होंगे।

हैदराबाद और पंजाब के पास प्लेऑफ में पहुंचने का ज्यादा मौका है।

टूर्नामेंट में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर एकमात्र ऐसी टीम है जो लीग से बाहर हो चुकी है। टीम के 12 मैचों में आठ अंक हैं। कप्तान विराट कोहली पहले ही यह स्पष्ट कर चुके हैं कि बाकी बचे दो मैचों में उन्हें खुद को साबित करने की जरूरत है।

राजस्थान को अपना अगला मुकाबला मंगलवार को बेंगलोर के साथ खेलना है और टीम चाहेगी कि वह लीग में बने रहने के लिए इस मैच को हर हाल में जीते।
(आईएएनएस)

जानें 10 टिप्स: पुरूषों में क्या पसंद करती हैं लडकियां

जानिये, दही जमाने की आसान विधि

महिलाओं के शरीर पर  तिल,आइये जानते हैं   इसके राज


Mixed Bag

error:cannot create object