एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने पांच की हत्या कर खुद को गोली मारी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 04 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
एक तरफा प्यार में सिरफिरे आशिक ने पांच की हत्या कर खुद को गोली मारी
नई दिल्ली। एकतरफा प्यार के चलते सोमवार को एक सिरफिरे युवक ने अलग-अलग जगहों पर पांच लोगों मौत के घाट उतारकर खुद को भी गोली मार ली। उसने तीन मर्डर उसने राजधानी के बिंदापुर में किए और दो गाजियाबाद में करके खुद को गोली मार ली। बिंदापुर में हुई हत्याओं में तीसरा शव पुलिस को बारह घंटे बाद उसी कमरे के पलंग के बॉक्स से बरामद हुआ। गाजियाबाद के सिहानीगेट कोतवाली क्षेत्र के गांव मोहनपुर निवासी मोनू की शादी भोजपुर थानाक्षेत्र स्थित ईशापुर गांव की रेनू के साथ हुई थी।


मोनू अपनी पत्नी रेनू के साथ पश्चिमी दिल्ली के बिंदापुर में किराए पर रहता था। मोनू और उसका चचेरा भाई रवि दिल्ली में अपनी टैक्सी चलाते थे। इसी दौरान आते-जाते रवि को मोनू की साली शिल्पा से एकतरफा प्यार हो गया। उसने अपने चचेरे भाई-भाभी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो उन्होंने शादी से इनकार कर दिया।


शिल्पा के परिजन भी शादी के लिए तैयार नहीं थे। रवि रविवार शाम को ही बिंदापुर पहुंच गया था। उसने रात को ही मोनू की हत्या कर दी। सोमवार सुबह उसने कमरे में चचेरी भाभी और मोनू की पत्नी 27 वर्षीय रेनू और उसकी मकान मालकिन शीला की भी गोली मारकर हत्या कर दी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer