क्लब 60 में दिखेंगे फारूख शेख

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
क्लब 60 में दिखेंगे फारूख शेख
बेहद कम लेकिन सार्थक और सफल फिल्में करने वाले अभिनेता फारूख शेख एक अरसे पर फिर सिनेमाई परदे पर नजर आने वाले हैं। इन दिनों वे निर्देशक संजय त्रिपाठी के निर्देशन में बन रही फिल्म क्लब 60 में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ सारिका भी काम कर रही हैं। दोनों फिल्म में पति पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं।

उम्र की परवाह नहीं करने वाले बुजुर्गो की कहानी पर आधारित फिल्म क्लब 60 में प्रमुख भूमिका निभा रहे अभिनेता फारूख शेख के अनुसार यह फिल्म ऎसे लोगों का किस्सा है जिनकी जिंदगी में उम्र कोई अडचन नहीं है। फारूख शेख ने कहा क्लब 60 उन लोगों की कहानी है जो उम्र के लिहाज से एक मंजिल तय कर चुके हैं लेकिन उनकी जिंदगी में उम्र अडचन नहीं है। वह आम लोगों की तरह ही दौड धूप, भागदौड करते हैं, मौजमस्ती करते हैं और खुलकर जिंदगी जीते हैं।

64 साल के अभिनेता ने इस कहानी से अपनी निजी जिंदगी को जोडते हुए कहा कि उम्र का एहसास आदमी खुद करे तो अपने को उम्रदराज समझने लगता है। अगर 60 साल की उम्र में आइने में चेहरा देखकर कोई चाहे कि वह 16 साल का लगे तो ऎसा तो नामुमकिन है लेकिन दिल-दिमाग से उम्र का एहसास नहीं होना चाहिए। फिल्म में महत्वपूर्ण किरदार अदा करने वाले अन्य अभिनेताओं में सतीश शाह, टीनू आनंद, रघुवीर यादव और शरत सक्सेना हैं। इस फिल्म के अतिरिक्त फारूख शेख आगामी माह प्रदर्शित होने वाली निर्देशक दिबाकर बनर्जी की फिल्म शंघाई में भी मेहमान भूमिका में दर्शकों के सामने आएंगे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer