बार महिला सिंगर के साथ चलती कार में गैंगरेप, 3 बदमाश गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 31 May, 2016

बार महिला सिंगर के साथ चलती कार में गैंगरेप, 3 बदमाश गिरफ्तार



कोलकाता। देश में बढ रही अपराधिक घटना सरकार के लिए एक गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है।  26 वर्षीय एक महिला गायक से चलती कार में गैंगरेप का मामला सामने आया है। महिला को बदमाशों ने साल्ट इलाके से अपनी कार में पकड़कर अंदर खेच लिया। लगभग  3 घंटे तक बदमाशों ने महिला के साथ गैंगरेप के बाद बदमाशों ने खून से लथपथ महिला को सड़क पर फेंक दिया और भाग छूटे। कोलकाता पुलिस ने 3 आरोपियों को दबोच लिया है।

बार में गाना गाकर चलाती थी आजीविका

महिला विक्टिम वीआईपी रोड पर एक बार में गाना गाती है। रविवार रात बार में अपनी शिफ्ट खत्म होने के बाद वह सेक्टर 5 के एक कैफे में जाने के बारे में सोच रही थी। उसने ऐप की मदद से कैब बुलाई और उससे साल्ट लेक के सेक्टर 5 के आरडीबी सिनेमा पहुंची। महिला कोलकाता में नई थी। एक शख्स ने उसकी सहायता करने की बात कही। तब महिला ने उससे पता पूछा। उस शख्स ने गलत पता बताया।

फ़ोन कर बदमाश ने बुलाई दोस्तों की कार
महिला बयान के अनुसार जैसे ही महिला ने बताए रास्ते पर चलना शुरू किया, उसने देखा कि पता बताने वाला शख्स फोन पर किसी से बात कर रहा है। कुछ मिनट बाद एक कार महिला के सामने आकर रुकी और 4 लोगों ने उसे कार में घसीट लिया। कथित रूप से महिला के साथ चलती कार में गैंगरेप किया गया। तड़के 3.30 बजे कार साल्ट लेक में बैसाखी के पास रुकी। महिला ने खिड़की खोलकर मदद के लिए आवाज लगाई।  इससे चारों आरोपी डर गए और महिला को कार से बाहर फेंककर भाग छूटे।

टैक्सी ड्राइवर ने की सहायता
पुलिस के अनुसार महिला सड़क पर पड़ी रही। एक टैक्सी ड्राइवर ने उसे देखा, पुलिस को सूचना देकर  उसे हॉस्पिटल लेकर गया। फिलहाल महिला भर्ती है। महिला उसके शरीर पर बहुत निशान हैं। मेडिकल टेस्ट में भी रेप की पुष्ठी की है।

Mixed Bag

Ifairer