ट्रेलर से पहले पापा सलीम ने देखी सलमान की ट्यूबलाइट

By: Team Aapkisaheli | Posted: 24 May, 2017

ट्रेलर से पहले पापा सलीम ने देखी सलमान की ट्यूबलाइट
मुम्बई। बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान की आने वाली फिल्‍म ट्यूबलाइट को लेकर उनके फैन्स में जबरदस्त उत्साह है। टीजर के बाद अब उनके फैन्‍स को इस फिल्‍म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार है। लेकिन खबर है कि 25 जून को रिलीज होने वाली इस फिल्म को सलमान खान के पापा सलीम खान ने देख भी लिया है। खबरों की माने तो पिता सलीम खान ने ट्यूबलाइट देखकर फिल्म व सलमान दोनों की ही खूब तारीफ की।

उन्होने कहा कि हमारे घर में कोई भी अवॉर्ड के लिए काम नहीं करता, क्योंकि हमारे घर में अवॉर्ड्स का कोई महत्व नहीं है। सलीम ने सलमान की एक्टिंग की तारीफ करते हुए कहा कि बजरंगी भाईजान और सुल्तान में  उन्होने बहुत अच्छा काम किया है। और अब ट्यूबलाइट में भी उनकी शानदार परफॉर्मेंस सबको पसंद आएगी।

सलीम ने बताया कि मैंने बिना एडिटिंग की हुई इस फिल्म को देखा है, ट्यूबलाइट एक शानदार फिल्म है। उन्होने कहा कि मैनें जब फिल्म को देखा उस समय ना ही तो इसमें बैकग्राउंड म्यूजिक था और ना ही इसकी मिक्सिंग हुई थी, इसलिए मैंने तैयार फिल्म नहीं देखी। इसके बावजूद फिल्म बहुत अच्छी लगी। जिससे मैं अंदाजा लगा रहा हूं कि जब ये फिल्म पूरी तरह से बनकर तैयार हो जाएगी तो कैसी बनेगी। मैं कह सकता हूं कि ये बहुत ही अच्छी फिल्म है जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी।

उफ्फ्फ! दीपिका का इतने हसीन जलवे कवर पेज पर...

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में

ब्लैक हैड्स को दूर करने के लिए घरेलू टिप्स


Mixed Bag

Ifairer