फैशन पर छाई सफे द रंग की हुकूमत

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फैशन पर छाई सफे द रंग की हुकूमत
सफेद महज रंग नहीं है बल्कि, यह एक पूरी संस्कृति है, यह एक पूरी सभ्यता है। इसलिए सफेद रंग जितना तेज गर्मी में सुकून देता है, वैसे ही बैचेन करने वाली भावनाओं के मामले में भी सुकून पहुंचाता है। यही वजह है, डॉक्टर सफेद रंग का कोट पहनते हैं क्योंकि वे यह बताना चाहते हैं कि यह रंग ईमानदारी, शांति, पवित्रता का प्रतिनिधि होता है।
सफेद रंग शुद्धता और शंति का प्रतीक है, जब भी फिजा में गरम हवा के झोंके हों, कपडे बेचैन करने वाले हों, तो ऎसे में तडक-भडक वाले रंग किसे अच्छे लगते हैं। यही कारण है कि पूरब से लेकर पश्चिम और उत्तर से लेकर दक्षिण तक गर्मियों में सफे द रंग के परिधान फैशन में रहते हैं। सफेद रंग के कई फायदे हैं, भावनात्मक, कुदरती और सामाजिक भी। इसकी सामाजिकता में भी समरसता है। यही वजह है कि सफेद रंग सब को पसंद है और सब पर फबता भी है, चाहे वे सेलिब्रिटीज पहन लें या कोई आम इंसान। सबको यह रंग आकर्षित करता है और सब पर यह रंग आकर्षक लगता है।
गर्मियों में ढीला-ढाला, हल्का-फुल्का और कैजुअल कुछ भी पहन सक ते हैं चाहे ब्रर्थडे पार्टी हो या बीच पार्टियां, सफेद रंग सभी जगह गरिमामय लगता है। बहुत कम ऎसे मौसम होते हैं जिनका कोई प्रतिनिधि रंग हो, लेेकिन गर्मी का अपना प्रतिनिधि रंग है, सफेद। इन दिनों बहुत चमकीले, भडकीले या डल रंग ना तो दिल को भाते है और ना ही आंखों को। सिर्फ अपने तन में ही नहीं, बल्कि दूसरों पर भी इन दिनों सफेद रंग के कपडे अच्छे लगते हैं।
गल्र्स पर सफेद रंग के टॉप, कुर्ते, गाउन, कुछ इस तरह से खिलते हैं कि जैसे वाकई में परीलोक से कोई परी जमी पर उतर आई हो। सफेद कलर का एक और फायदा है कि इस रंग पर किसी भी प्रकार की एक्सेसरीज को टीम कर सकते है।
गर्मियों में तमाम सेलिब्रिटीज सफेद रंग के लिबास में ही नजर आते हैं। तो क्यों ना आप भी इन गर्मियों में इस सफे द रंग को अपनी वार्डरोब शामिल करें।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer