कांग्रेस 19 अप्रैल को निकालेगी किसान रैली, राहुल गांधी के शामिल होने की संभावना

By: Team Aapkisaheli | Posted: 30 Mar, 2015

कांग्रेस 19 अप्रैल को निकालेगी किसान रैली, राहुल गांधी के शामिल होने की संभावना
नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी फाइनली वापस लौट रहे हैंक् पिछले दो महीने से "लापता" राहुल गांधी के अगले महीने दिल्ली वापसी की खबरें फिर जोरों पर हैं। सूत्रों की मानें तो वह 19 अप्रैल से पहले दिल्ली लौटेंगे और सोनिया की किसान रैली में शिरकत करेंगे।

दिल्ली कांग्रेस में जान फूंकने और बारिश से हुई किसानों की फसल के लिए मुआवजे की मांग को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी संसद सत्र से ठीक एक दिन पहले 19 अप्रैल को किसान रैली कर रही हैं। कांग्रेस पार्टी के सूत्रों ने राहुल गांधी के इस रैली में शामिल होने की पुष्टि की है। हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा गया है। बताया जा रहा है कि राहुल गांधी भी इस रैली को संबोधित कर सकते हैं।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने भी इसके संकेत दिए। उनसे जब पूछा गया कि क्या किसान रैली में राहुल गांधी भी हिस्सा लेंगे, तो उन्होंने कहा, "रैली में हर वरिष्ठ नेता शिरकत करेगा।" इससे पहले सोनिया गांधी ने भी दो दिन पहले अमेठी दौरे के दौरान राहुल के जल्द लौटने के संकेत दिए थे। राहुल को लेकर पूछे गए सवालों पर सोनिया ने कहा था कि वह जल्द ही लौटेंगे और अमेठी के लोगों से भी मिलेंगे।

Mixed Bag

Ifairer