फरारी की सवारी : विद्या का दमदार लावणी, कहा सफलता लुत्फ ले रही हूं

By: Team Aapkisaheli | Posted: 26 May, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फरारी की सवारी : विद्या का दमदार लावणी, कहा सफलता लुत्फ ले रही हूं
बॉलीवुड फिल्म "द डर्टी पिक्चर" में दमदार भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री विद्या बालन ने कहा है कि वह एक अभिनेत्री के रूप में मिल रही ख्याति का पूरा मजा ले रही हैं। समाजशास्त्र में स्त्रातक करने वाली विद्या बालन ने कहा, "मैं अपनी लोकप्रियता का पूरा लुत्फ उठा रही हूं। मैं एक अभिनेत्री और एक इंसान के रूप में विकसित हुई हूं। मैं एक शर्मीली लडकी थी, लेकिन अब पर्दे पर तडक-भडक वाली भूमिकाएं निभाकर मेरी सोच का विस्तार हुआ है।"

उल्लेखनीय है कि विद्या बालन ने नब्बे के दशक में टीवी सीरियल "हम पांच" से अपने करियर की शुरूआत की थी। परिणीता के जरिये उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा और हाल ही में द डर्टी पिक्चर और कहानी जैसी हिट फिल्में उन्होंने दी है। अभिनेत्री विद्या बालन अपनी आने वाली फिल्म फरारी की सवारी के एक गीत में लावणी करती नजर आएंगी।

विद्या की माने तो उनके लिए यह नृत्य काफी मुश्किल था, क्योंकि वह वास्तव में नर्तकी नहीं हैं। हाल ही में दिए अपने एक साक्षात्कार में विद्या ने बताया, मैं समझती हूं कि मैंने इस नृत्य का बहुत मजा लिया। मैंने अब तक की अपनी सभी भूमिकाओं का आनंद लिया है, लेकिन मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं नृत्य का भी आनंद लूंगी क्योंकि मैं वास्तव में एक नर्तकी नहीं हूं। मुझे इसके लिए काफी मेहनत करनी पडी। फरारी की सवारी में मुख्य भूमिका शरमन जोशी ने निभाई हैं।

विद्या फिल्म के गीत माला जाओ डया ना घरी में लाल रंग की पारम्परिक महाराष्ट्रियन पोशाक पहने नजर आएंगी। गीत की शूटिंग से पहले अभिनेत्री ने तीन सप्ताह तक कोल्हापुर की एक नृत्य मंडली से लावणी का प्रशिक्षण प्राप्त किया था। गीत के बारे में बताते हुए विद्या ने कहा, मुझे विश्वास नहीं हो पा रहा है कि मुझे इस गीत में नृत्य करने का मौका मिला। राजेश मापुस्कर निर्देशित फरारी की सवारी 15 जून को प्रदर्शित होगी।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer