सोशल मीडियाः अमिताभ बच्चन व बाबा रामदेव के बाद अब श्वेता तिवारी की मौत!

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 May, 2017

सोशल मीडियाः अमिताभ बच्चन व बाबा रामदेव के बाद अब श्वेता तिवारी की मौत!
मुंबई। बिग बॉस फेम व टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस खबर से श्वेता के फैंस में हड़कंप मच गया है। ये खबरें दंगल फेम एक्ट्रेस साक्षी तंवर के किसी फेसबुक पेज में लिखी पोस्ट के बाद तेजी से फैलने लगी। लोग फेसबुक और व्हाट्सएप पर श्वेता की मौत की खबर दुःख प्रकट करने लगे थे। लेकिन आपको बता दें कि ये खबरें महज अफवाह हैं जिनका वास्तविकता से कोई संबंध नहीं हैं।

इस खबर को लेकर श्वेता के पति अभिनव कोहली ने कहा कि जब मुझे पता चला कि सोशल मीडिया पर इस तरह की झूठी खबरें वायरल हो रही है तो मैं शॉक्ड रह गया। इसके बाद मैनें श्वेता से फोन पर बात की और उसको इस खबर के बारे में बताया तो वो मुझ पर हंसने लगी और कहा कि मैं जिंदा और स्वस्थ हूं। श्वेता ने मुझे ये भी हिदायत दी कि इस तरह की अफवाहों को इग्नोर करो। इसलिए मैं उनके सभी शुभचिंतकों से क्लियर कर देना चाहता हूं कि श्वेता जिंदा है और वह पूरी तरह ठीक है।

वहीं इसके बारे में जब श्वेता तिवारी से बात की गई तो उन्होने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि मैं इस तरह की अफवाहों पर कुछ भी रिएक्ट करना पसंद नहीं करती। उन्होने कहा कि तीसरी बार मेरे मरने की झूठी खबरें फैलाई गई हैं।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन, बाबा रामदेव सहित कई हस्तियों की मौत की खबरें सोशल मीडिया पर चल चुकी है जो महज अफवाहें साबित हुई थी।

आलिया भट्ट की कातिल अंदाज देखकर दंग रहे जाऐंगे आप

घरेलू उपाय से रखें पेट साफ

सोनाक्षी के बोल्ड लुक्स देखकर हैरान हो जाएंगे आप!


Mixed Bag

Ifairer