ब्राजील फुटबाल टीम में डिफेंडर फागनेर की वापसी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Mar, 2017

ब्राजील फुटबाल टीम में डिफेंडर फागनेर की वापसी
साओ पाउलो। ब्राजीलियाई फुटबाल क्लब कोरिंथियंस के डिफेंडर फागनेर को पराग्वे के खिलाफ होने वाले फीफा विश्व कप कप क्वालिफायर के लिए राष्ट्रीय टीम में वापस बुलाया गया है। फागनेर ने राष्ट्रीय टीम में वापसी के साथ बेहतर प्रदर्शन का वादा किया है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, पराग्वे और ब्राजील का मुकाबला मंगलवार को होगा। फागनेर को ब्राजील की टीम में जुवेंतस क्लब के दिग्गज खिलाड़ी डेनियल आल्व्स के स्थान पर शामिल किया गया है।

डेनियल को गुरुवार को उरुग्वे के खिलाफ हुए मुकाबले में दूसरी बार पीला कार्ड दिखाए जाने के कारण प्रतिबंधित कर दिया गया है। इस मैच में ब्राजील ने उरुग्वे को 4-1 से मात दी थी। फागनेर ने पत्रकारों से कहा, मुझे दबाव में खेलते रहने की आदत हो गई है, क्योंकि हम कोरिंथियंस में इस तरह का दबाव का हर रोज सामना करते हैं। मैं ब्राजील के लिए हर मिनट बेहतर प्रदर्शन करना चाहता हूं।

मैं इस स्टेडियम से अच्छी तरह परिचित हूं और पराग्वे से मुकाबले के दौरान मेरा परिवार भी वहां मौजूद होगा। फागनेर ने कहा कि वह राष्ट्रीय टीम के साथ खेलने का अवसर पाकर बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि इसका सपना हर खिलाड़ी देखता है और वह इस अवसर से अति उत्साहित नहीं होंगे और शांत रहकर अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की कोशिश करेंगे। विश्व कप क्वालीफायर-2018 के दक्षिण अमेरिकी जोन में ब्राजील की टीम वर्तमान में अब तक खेले गए 13 मैचों में 30 अंकों के साथ शीर्ष पर है। इस सूची में उरुग्वे की टीम सात अंक पीछे दूसरे स्थान पर है।

लडकों की इन 8 आदतों से लडकियां करती हैं सख्त नफरत

क्या देखा अपने उर्वशी रौतेला का गॉर्जियास अवतार

तिल ने खोला महिला के स्वभाव का राज


Mixed Bag

Ifairer