फेसबुक से मिले 15 साल पहले बिछडे मां-बेटा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 06 July, 2015

फेसबुक से मिले 15 साल पहले बिछडे मां-बेटा
न्यूयॉर्क। फेसबुक अब बिछ़डों को उनके परिवार वालों से मिलवाने में मददगार साबित हो रहा है। पहले तो फेसबुक नए और पुराने दोस्तों को मिलता था। अब वह बिछ़डों को भी मिलाने में मददगार साबित हो रहा है। ऎसा ही एक मामला कैलिफोर्निया में देखने को मिला, जहां 15 वर्ष पहले अपने बेटे से बिछ़डी मां एक फेसबुक फोटो के जरिए उससे मिलने में कामयाब रही। 15 वर्ष पहले 3 वर्ष के जोनाथन का उसके पिता ने कथित रूप से अपहरण कर लिया था और वह उसे मैक्सिको लेकर चले गए थे।

टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार जोनाथन अब 18 वर्ष का हो गया है। गत वर्ष फेसबुक पर उसने अपने भाई के साथ अपनी बचपन की तस्वीर पोस्ट की थी। तस्वीर पोस्ट करते हुए उसने सोचा था कि शायद इसकी मदद से उसकी मां होप हॉलैंड और उसका भाई सोशल नेटवकिं№ग साइट पर उसे खोज ले।पिछले हफ्ते इस परिवार का पुनर्मिलन हुआ। हॉलैंड अपने बेटे से मिलने की घटना को चमत्कार मानती हैं और फेसबुक का धन्यवाद अदा करने से नहीं थक रही हैं।

जोनाथन से दोबारा मिलने की उम्मीद खो चुकीं हॉलैंड ने कहा कि मैं खुश हूं। इसमें लंबा समय लगा।इस साल जनवरी में फेसबुक पर हॉलैंड को दो छोटे-छोटे बच्चों की एक फोटो दिखी, जिसमें वे नहाते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद जोनाथन के एक दोस्त ने उन दोनों की बात कराई। अपनी हाईस्कूल की परीक्षा पूरी करने के बाद जोनाथन केलिफोर्निया वापस लौटने की योजना बना रहे हैं।

Mixed Bag

Ifairer