फेसबुक पर प्यार, सीमापार हुई गिरफ्तार

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 Nov, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
फेसबुक पर प्यार, सीमापार हुई गिरफ्तार
जम्मू। प्यार के लिए कोई बंधन या सीमा नहीं होती है। जी हां, ऎसा ही हुआ एक प्रेमी जोडे के साथ। फेसबुक पर पहले तो दोनों की दोस्ती हुई और फिर धीरे-धीरे उनका प्यार परवान चढाने लगा। एक दिन प्रेमिका सीमा लांघ कर पाकिस्तान अपने प्रेमी से जाने तो ऎन मौके पर सेना के जवानों उसे पकड लिया। यह घटना जम्मू-कश्मीर के पुंछ इलाके की है।

आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इरम फामिमा (22) मेंढर के गोलट गांव की रहने वाली है। उसकी दो दिन बाद यानि 8 नवम्बर को शादी होनी थी। मां-बाप द्वारा तय की गई शादी को फातिमा नहीं चाहती थी। सुत्रों के अनुसार पुंछ जिले में रहने वाली इरम फातिमा (22) पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में अपने फेसबुक प्रेमी से मिलने के लिए नियंत्रण रेखा पर बाड को पार करने का प्रयास कर रही थी।

प्रेमिका को सुरक्षाबलों ने गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि युवती ने प्रेमी से मिलने के लिए सोमवार को नियंत्रण रेखा पार करने का प्रयास किया, लेकिन इसी बीच सुरक्षाबलों ने उसे देख लिया। सुरक्षाबलों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। लडकी के कब्जे से साढे 11 हजार रूपए की नकदी तथा एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer