भारत दौरे पर आएंगे एनबीए के पूर्व खिलाड़ी मार्टिन

By: Team Aapkisaheli | Posted: 11 Jan, 2018

भारत दौरे पर आएंगे एनबीए के पूर्व खिलाड़ी मार्टिन
मुंबई। एनबीए के पूर्व खिलाड़ी केविन मार्टिन भारत दौरे पर आएंगे। राष्ट्रीय बास्केटबॉल एसोसिएशन (एनबीए) ने गुरुवार को इसकी घोषणा की।

मार्टिन इस दौरे के दौरान पहला पड़ाव 12 जनवरी को मुंबई में डालेंगे। यहां वह धीरूभाई अंबानी स्कूल में रिलायंस फाउंडेशन जूनियर एनबीए के प्रतिभागियों से बात करेंगे।

इसके बाद, 14 जनवरी को वह सोनी सिक्स एनबीए के मॉर्निंग शो ‘अराउंड द हूप’ में अतिथि विश्लेषक के रूप में शामिल होंगे।

मार्टिन 16 जनवरी को दिल्ली आएंगे और सैंट पॉल स्कूल में रिलायंस फाउंडेशन जूनियर एनबीए के एक अन्य कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। इसके बाग वह 17 जनवरी को शेख सराय में एपीजे स्कूल में एनबीए बास्केटबॉल स्कूल का दौरा करेंगे।

अंत में मार्टिन 18 जनवरी को नोएडा जाएंगे और भारतीय एनबीए अकादमी एक क्लीनिक का आयोजन करेंगे।

मार्टिन ने कहा, ‘‘मैं बास्केटबॉल के खेल के प्रचार के लिए भारत दौरे का इंतजार कर रहा हूं। इस खेल के प्रति भारत में काफी जोश देखा जा सकता है और में इसे और आगे ले जाने में मदद करना चाहता हूं।’’

मार्टिन की लंबाई छह फुट सात इंच है और उन्हें केलिफोर्निया केरोलीना यूनिवर्सिटी से सक्रामाटो किंग्स के  द्वारा 2004 एनबीए ड्रॉफ्ट में शामिल किया गया था।

अपने करियर के  दौरान मार्टिन ने हॉस्टन रॉकेट्स, ऑकलाहोमा सिटी थंडर, मिनेसोता टिम्बरवुल्व्स और सैन एंटोनियो स्पर्स का प्रतिनिधित्व किया है। उन्होंने 2016 में अपने संन्यास की घोषणा कर दी थी।
(आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

गोपी बहू कितना ग्लैमर अवतार देखकर चौंक जाएंगे आप!

गुलाबजल इतने लाभ जानकर, दंग रह जाएंगे आप...


Mixed Bag

Ifairer