बंदूक दिखाकर दूल्हे को मंडप से उठा ले गई लडक़ी, ये था माजरा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 17 May, 2017

बंदूक दिखाकर दूल्हे को मंडप से उठा ले गई लडक़ी, ये था माजरा
लखनऊ। यूपी में शादी समारोह के जश्न में फायरिंग की खबरें तो अक्सर सामने आती रहती हैं, लेकिन इस बार जो खबर आई है वो काफी हटकर है। हमीरपुर में शादी के जश्न के दौरान अजीबो गरीब घटना सामने आई। जहां एक प्रेमिका ने बंदूक की नोंक पर अपने बेवफा प्रेमी को वरमाला की रस्म के बाद मंडप से अगवा कर लिया। दूल्हे की प्रेमिका के इस दबंग अंदाज को दुल्हन और दुल्हा पक्ष सभी चौंक गए और शादी समारोह में हडक़ंप मच गया। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अभी तक लडक़े का पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के मुताबिक दूल्हे का दंबग लडक़ी के साथ 2 साल से अफेयर था।  पुलिस के मुताबिक हमीरपुर जिले के मौदहा थाना क्षेत्र के एक गांव में 15 मई को बांदा जिले के मटौंध निवासी रामहेत यादव के बेटे अशोक से शादी होनी थी। तय कार्यक्रम के मुताबिक बरात आई और वरमाला की रस्म भी हुई। इसके बाद जैसे ही 7 फेरों की तैयारी शुरू हुई, अचानक विवाह स्थल के पास कारों का काफिला आकर रुका। इसमें सवार लोग असलहों के साथ आए थे।

कार से एक लडक़ी हाथ में पिस्टल लेकर निकली और सीधे मंडप के पास जा पहुंची। वो अशोक को खींचते हुए अपने साथ लाई और साथियों की मदद से उसे कार में बैठाकर फरार हो गई। वहीं, घटना के बाद से दुल्हन सदमे में है। घटना के बाद पता चला कि दूल्हे को उठाने वाली लडक़ी बांदा में जॉब करती है और मध्य प्रदेश के छतरपुर की रहने वाली है।

उसका अशोक के साथ 2 साल से अफेयर चल रहा था। अशोक भी बांदा में जॉब करता है। दोनों ने कोर्ट मैरिज भी कर रखी थी, लेकिन अशोक के परिजन ने जबरन ये शादी तय कर दी और यही बात गर्लफ्रेंड को नागवार गुजरी। फिलहाल, पुलिस अशोक, उसकी प्रेमिका और उसके साथ आए दूसरे लोगों की तलाश कर रही है।

5 घरेलू उपचार,पुरूषों के बाल झडना बंद

जानिए अपनी Girlfriend के बारे में 8 अनजानी बातें

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!


Mixed Bag

Ifairer