फिल्म की स्क्रिप्ट बोलती है : दीपिका पादुकोण

By: Team Aapkisaheli | Posted: 18 Jan, 2019

फिल्म की स्क्रिप्ट बोलती है : दीपिका पादुकोण
मुंबई। अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का सफल होना स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है। दीपिका ने बुधावर को किताब ‘द डॉट दैट वेन्ट फॉर ए वॉक’ के कवर लॉन्च के मौके पर मीडिया को संबोधित करते हुए यह बात कही।

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है कि हमारे लिए यह कहना बहुत अद्भुत होगा कि इस वक्त महिला प्रधान फिल्में बेहतरीन काम कर रही हैं लेकिन जब रचनात्मकता की बात आती है तो हमें पुरुष और महिला के दायरे से आगे बढक़र देखने की जरूरत है।’’

‘हिचकी’, ‘तुम्हारी सुलू’, ‘राजी’ और ‘पीकू’ जैसी महिला प्रधान फिल्मों ने बेहतरीन काम किया है जबकि बिग स्टार्स की बड़ी बजट की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी हैं।

दीपिका ने कहा कि मेरे लिए सभी कुछ फिल्म की स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है।

उन्होंने कहा, ‘‘यह फिल्म के बारे में है। यह अलग चीज है कि जो फिल्में खान्स ने कीं वे सफल नहीं हुईं जबकि अंधाधुन जैसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की। इसलिए सब कुछ स्क्रिप्ट पर निर्भर करता है लेकिन हां, मैं एक ऐसा ट्रेंड देखती हूं जहां महिला प्रधान फिल्में अच्छा काम कर रही हैं।

दीपिका ने कहा कि अब फिल्म निर्माता भी महिला प्रधान फिल्मों को लेकर अधिक मुखर हुए हैं।

उन्होंने कहा, ‘‘आज हम इस स्थान पर है जहां निर्देशक किरदारों में बदलाव कर रहे हैं। यदि आपकी कहानी प्रधान है और अचानक निर्देशक कहते हैं कि मुझे इसमें बदलाव करने दो और इसे महिला प्रधान करने दो। आपने सुना होगा कि कोई फिल्म दो-तीन साल पहले किसी पुरुष कलाकार को ऑफर की गई और अब वह फिल्म किसी अफिनेत्री को दी गई, जो कि बहुत बड़ी उपलब्धि है।’’

(आईएएनएस)

10 टिप्स:होठ रहें मुलायम, खूबसूरत व गुलाबी

क्या आप जानते हैं गर्म दूध पीने के ये 7 फायदे

बॉलीवुड डीवाज के फेवराइट बने झुमके


Mixed Bag

error:cannot create object