जन्मदिन पर एरिका ने सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखा

By: Team Aapkisaheli | Posted: 07 May, 2020

जन्मदिन पर एरिका ने सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखा
मुंबई। कसौटी जिंदगी की फेम अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज गुरुवार को अपना जन्मदिन मना रही हैं और इस पल का शांति से आनंद लेने के चलते उन्होंने आज के दिन बाहरी दुनिया खासकर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखने का फैसला लिया है। लॉकडाउन की वजह से एरिका की योजना अपने जन्मदिन को घर पर परिवार के साथ मिलकर बेहद ही साधारण तरीके से मनाने की है।

वह कहती हैं, इस साल मेरे जन्मदिन के लिए कोई खास योजना नहीं है, तो घर पर ही अपने परिवार के साथ मिलकर इसे मनाऊंगी। सब कुछ बेहद साधारण रहेगा और इसके लिए कुछ भी खास तैयारी नहीं है।

वह आगे कहती हैं, हालांकि मेरा दिन आराम से शांति से गुजरे, यह सुनिश्चित करने के लिए सोशल मीडिया और बाहरी दुनिया से खुद को दूर रखूंगी, ताकि अपने व अपने परिवार के साथ वक्त बिता सकूं।

इस बीच, एरिका अपने हर उस पसंदीदा काम को कर रही है, जिन्हें वह शूटिंग की वजह से अपनी व्यस्त दिनचर्या के चलते अकसर नहीं कर पाती हैं।

एरिका को खाना बनाना बेहद पसंद है और इसे लेकर उन्होंने पहले कहा था, मुझे अपने व घर पर मौजूद लोगों के लिए खाना बनाना हमेशा से पसंद रहा है, लेकिन पिछले एक साल से बेहद ही व्यस्त दिनचर्या के चलते मुझे रसोईघर में घुसने का कुछ खास मौका नहीं मिला है, लेकिन इस खाली वक्त में मैं अपने लिए कई सारे काम कर रही हूं। मैंने फिर से खाना पकाने का फैसला किया है। कूकिंग मेरे लिए एक थेरेपी की तरह है। इससे मेरा तनाव कम होता है। ऐसे तनावपूर्ण व अनिश्चित समय में दिमाग को इन सबसे दूर और व्यस्त रखने में यह मददगार है। (आईएएनएस)

काली मिर्च से आकस्मि धन प्राप्ति के उपाय

वक्ष का मनचाहा आकार पाएं

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं


Mixed Bag

Ifairer