नताली शिवर के न होने के बावजूद इंग्लैंड एक अच्छी टीम: हरमनप्रीत कौर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 10 , 2022

नताली शिवर के न होने के बावजूद इंग्लैंड एक अच्छी टीम: हरमनप्रीत कौर
डरहम । भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर ने कहा है कि आलराउंडर नताली शिवर के न होने के बावजूद इंग्लैंड एक अच्छी टीम है और उसे वह हल्के में नहीं लेंगे ।

हरमनप्रीत ने डरहम में रिवरसाइड ग्राउंड में टी 20 सीरीज की शुरूआत से पहले शनिवार को यह बात कही।

गुरूवार को नताली शिवर को भारत के खिलाफ सीरीज के लिए कार्यवाहक कप्तान बनाया गया था लेकिन उन्होंने मानसिक स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज से अलग होने का फैसला किया था। कप्तानी की जिम्मेदारी अब विकेटकीपर बल्लेबाज एमी जोंस पर आ गयी है।

भारतीय कप्तान ने कहा, "मैं जानती हूं कि इंग्लैंड को नताली शिवर की कमी खलेगी लेकिन फिर भी वह एक अच्छी टीम है। हमें उन्हें हराने के लिए अच्छा खेलना होगा। पिछले 10 दिनों ने हमें तैयार होने के लिए पर्याप्त समय दिया है और हम सब बेहतर नजर आ रही हैं। अब यह मैदान में उतरने और अपनी योजनाओं को निष्पादित करने पर निर्भर है।"

हरमनप्रीत ने बताया कि जेमिमा: रोड्रिग्स शनिवार के मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगी क्योंकि वह हाथ की चोट से उबर रही हैं और राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी बेंगलुरु में रिहैबिलिटेशन से गुजर रही है। उन्होंने कहा कि हमें स्थिति के हिसाब से बल्लेबाजी में लचीलापन दिखाना होगा।

-आईएएनएस


तिल मस्सों से हमेशा की मुक्ति के लिए 7 घरेलू उपाय

पुरुषों की इन 5 खूबियों पर मर-मिटती हैं महिलाएं

उफ्फ्फ! ऐश ये दिलकश अदाएं...


Mixed Bag

Ifairer