अगले एक साल तक व्यस्त हैं इमरान हाशमी

By: Team Aapkisaheli | Posted: 16 Mar, 2021

अगले एक साल तक व्यस्त हैं इमरान हाशमी
मुंबई । इमरान हाशमी एक बार फिर सुर्खियों में हैं और इस बार वजह उनकी जल्द ही रिलीज होने वाली 2 बड़ी फिल्में- मुंबई सागा और चेहरे हैं। इसके अलावा यह भी खबर आ रही है कि वह टाइगर 3 में सलमान खान के साथ काम कर सकते हैं। उनके पास एक और प्रोजेक्ट एज्रा भी है, जो कि अलौकिक शक्तियों पर आधारित थ्रिलर फिल्म है। अनुमान के मुताबिक अभिनेता पर 200-250 करोड़ रुपये लगे हुए हैं। इमरान खुद भी विभिन्न शैलियों की इन फिल्मों को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रियाएं जानने के लिए उत्साहित हैं। वह कहते हैं, यह साल बहुत ही दिलचस्प है। मुंबई सागा, चेहरे और हॉरर फिल्म एज्रा जैसी फिल्मों का एक बढ़िया मिश्रण इस साल रिलीज होने जा रहा है। मैं उनकी रिलीज और दर्शकों द्वारा उनका आनंद लेने का इंतजार कर रहा हूं। मुंबई सागा के 20 दिन बाद ही चेहरे आ रही है।

यह फिल्म इस लिहाज से भी अहम है कि वे इमरान हाशमी की सीरियल किसर की छवि से हटकर उन्हें नई छवि बनाने में भी मददगार साबित होंगी। वैसे इमरान के पास श्याम मदीराजू की अपकमिंग क्राइम ड्रामा हरामी भी है।

चेहरे में वह सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। वहीं उनके सह-कलाकारों में रूमी जाफरी भी शामिल हैं। साथ ही स्टार कास्ट में रिया चक्रवर्ती की मौजूदगी ने भी फिल्म को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ा दी है। यह फिल्म 9 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

वहीं मुंबई सागा, संजय गुप्ता की नई गैंगस्टर आधारित फिल्म है। इसमें जॉन अब्राहम भी हैं। यह फिल्म 19 मार्च को रिलीज होने की उम्मीद है।

टाइगर 3 में मुख्य भूमिकाओं में सलमान खान और कैटरीना कैफ हैं लेकिन खबरों के मुताबिक इसमें इमरान हाशमी विलेन का अहम रोल निभा सकते हैं।  (आईएएनएस)

सावधान! रसोई में रखी ये 5 चीजें, बन सकती है जहर!

ये बातें भूल कर भी न बताएं गर्लफ्रेंड को...

7 कमाल के टिप्स: ऎसे संवारे लडके अपनी त्वचा...


Mixed Bag

Ifairer