एक था टाइगर : पांच दिन में 125 करोड, 10 दिन में 200 करोड

By: Team Aapkisaheli | Posted: 20 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
एक था टाइगर : पांच दिन में 125 करोड, 10 दिन में 200 करोड
सलमान खान की "एक था टाइगर" ने पांच दिनों में 125 करो़ड रूपये की कमाई कर ली है। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हुई थी। पांच दिनों में फिल्म ने भारत में 100 करो़ड की कमाई कर ली है जबकि 25 करो़ड रूपये विदेशों में कमाए हैं। इसमें सोमवार को ईद के मौके पर होने वाली कमाई शामिल नहीं है। फिल्म ने बुधवार को 33 करो़ड, गुरूवार को 14.52 करो़ड, शुक्रवार को 12.90 करो़ड, शनिवार को 16.75 करो़ड और रविवार को 23.06 करोड रूपए की कमाई की। कमाई के मामले में "एक था टाइगर" सारे रिकॉर्ड तोडने की ओर तेजी से बढ़ रही है।

ट्रेड अनालिस्ट तरण आदर्श ने सोमवार सवेरे ट्वीट किया, सोमवार से बुधवार तक एक था टाइगर लाजवाब कारोबार करेगी। फिल्म ने पहले दिन (15 अगस्त) ही 32 करो़ड रूपये की कमाई कर खलबली मचा दी थी। जानकार मान रहे हैं कि फिल्म 300 करो़ड रूपये की कमाई का आंक़डा भी छू सकती है। बॉलीवुड के तीन खानों ने तीन ब़डे त्योहारों को आपस में बांट लिया है। यह प्रचलित चुटकुला धीरे-धीरे सच्चाई बनता जा रहा है। सलमान खान ने ईद को, शाहरूख खान ने दिवाली को तो आमिर खान ने çRसमस को अपना पसंदीदा बना लिया है। ईद के मौके पर रिलीज हुई सलमान की फिल्म एक था टाइगर इस समय बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

एक था टाइगर से पहले सलमान की तीन फिल्में ईद पर रिलीज हुई थी। बॉडीगार्ड (2011 ईद), दबंग (2010 ईद) और वांटेड (2009 ईद), सल्लू की तीन ब़डी हिट फिल्मों में से हैं। खबर है कि सलमान ने अपने भाई सोहेल खान से कहा है कि वह अपने प्रोडक्शन की शेर खान को 2013 की ईद पर रिलीज करने के लिए तैयारी करें। सलमान अभी अपने एक अन्य भाई अरबाज की दबंग 2 की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन इसकी रिलीज के बारे में खास जानकारी उपलब्ध नहीं है। शाहरूख और कैटरीना कैफ की जो़डी वाली यश चोप़डा की नई फिल्म इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।

यशराज फिल्म्स ने इसके लिए देश भर के मल्टीप्लेक्सों और सिंगल स्क्रीन सिनेमा हॉल को अभी से बुक कर लिया है। रा वन दिवाली पर रिलीज होनेवाली शाहरूख खान की नौवीं फिल्म थी। "दिल वाले दुल्हनियाले जाएंगे" (1995) से लेकर "ओमशांति ओम" (2007) तक दिवाली पर रिलीज होने वाली शाहरूख की सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की है।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer