एक था टाइगर : कैट ने कहा कुछ ऎसा, शर्म से लाल हुए सलमान खान

By: Team Aapkisaheli | Posted: 27 Jun, 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
एक था टाइगर : कैट ने कहा कुछ ऎसा, शर्म से लाल हुए सलमान खान
नौ घंटे पहले इंटरनेट पर जारी हुआ एक था टाइगर का ट्रेलर दर्शकों को बेहद रास आया है। इस ट्रेलर को देखने वालों की लम्बी कतार यू ट्यूब को क्लिक कर रही है। उम्मीद जगती है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नया धमाका करेगी। यशराज के साथ पहली बार काम करने वाले अभिनेता सलमान खान की फिल्म एक था टाइगर का प्रोमो आज यू-ट्यूब पर दोपहर में प्रदर्शित किया गया है। प्रोमो रिलीज होने के साथ ही हिट हो गया है।

बॉलीवुड के साथ-साथ आम दर्शक भी इस प्रोमो को देखकर खुश हुआ है। इससे फिल्म के प्रति उम्मीदें बढ गई हैं। इस प्रोमो में कैटरीना कैफ सलमान खान को शादी करने की सलाह देती नजर आ रही हैं। उनका कहना है कि अब तुम्हें शादी कर लेनी चाहिए। उम्मीद से ज्यादा इसे दर्शकों ने देखा है। पिछले एक सप्ताह से इस बात को प्रचारित किया जा रहा था, यह सिनेमा प्रचार का नया तंत्र है।

बॉलीवुड दंबग एक्टर सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की रोमांटिक थ्रिलर फिल्म एक था टाइगर स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त को रिलीज होगी। वहीं सिनेमाघरों में 29 जून से इसके ट्रेलर को दिखाया जाएगा। कबीर खान द्वारा निर्देशित और आदित्य चोपडा द्वारा निर्मित इस फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ पांच साल बाद एक बार फिर से परदे पर नजर आएंगे। इससे पहले दोनों फिल्म युवराज में साथ नजर आए थे।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer