200 करोड का आंकडा छुएगी एक था टाइगर

By: Team Aapkisaheli | Posted: 14 , 2012

शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!
200 करोड का आंकडा छुएगी एक था टाइगर
10 अगस्त से शुरू हुई "एक था टाइगर" की एटवांस बुकिंग ने सलमान खान की इस फिल्म को रिकॉर्ड तोड आपनिंग देने के साथ आमिर खान के 200 करोड आंकडे को छूना निश्चित कर लिया है। पिछले पांच दिन से जारी एटवांस बुकिंग ने सिनेमाहॉलों पर भी हाऊसफुल के बोर्ड लगवा दिए। मल्टीप्लैक्सस के साथ-साथ सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों पर भी कमोबेस यह ही स्थित है।

गौरलब है कि एक था टाइगर के क्रेज को देखते हुए सिनेमाघरों में टिकट दर में 12 से 20 प्रतिशत की वृद्धि की है। यह वृद्धि अलग-अलग शहरों में अलग-अलग है। जैसे दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, बैंगलूरू और जयपुर में 20 प्रतिशत टिकट दरे बढाई गई है।

यशराज फिल्म्स की एक था टाइगर बुधवार 15 अगस्त को प्रदर्शित होने जा रही है। सलमान खान कैटरीना कैफ अभिनीत यह फिल्म कल देश के सिनेमाघरों में धूम मचाएगी। पहले ही बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की सफलता को निश्चित माना जा रहा है। ऎसा होगा भी क्योंकि वर्तमान में वर्ष में एक ही फिल्म देने वाले सलमान खान की यह बॉडीगार्ड के बाद प्रदर्शित होने वाली पहली फिल्म है। पिछले वर्ष ईद के अवसर पर सलमान खान की इस फिल्म ने रिकॉर्ड तोड कामयाबी प्राप्त की थी। उम्मीद की जा रही है कि एक था टाइगर बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड का व्यापार करने में सफल होगी।

यह आंकडा अभी तक सिर्फ आमिर खान की थ्री इडियट ने छुआ है। सलमान खान को देखते हुए बॉलीवुड के अन्य निर्माता निर्देशकों ने अपनी फिल्मों का प्रदर्शन टाल दिया है। लगातार दो सप्ताह तक बॉक्स ऑफिस पर सलमान खान का एकछत्र राज रहेगा। 31 अगस्त को शिरीष कुंदर की फिल्म जोकर का प्रदर्शन होगा जिसमें इस वर्ष के सर्वाधिक सफल अदाकार अक्षय कुमार और सोनाक्षी सिन्हा हैं।
शाहरूख का महिलाओं का सम्मान, शुरूआत दीपिका से करेंगे!Next

Mixed Bag

Ifairer